क्या आरती खेत्रपाल “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2” की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस होगीं?

1 min


आरती खेत्रपाल बी टाउन में इस वक़्त अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए खाफी चर्चे में है . जी हाँ आरती अपने बोल्ड अवतार और उनकी प्रतिभाशाली अदायिकी के कारण उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है|  कृष्णा नगरी में पैदा हुई और दिल्ली में पली बढ़ी आरती शानदार फिटनेस, तेज दिमाग और पॉजिटिविटी का अच्छा मेल है।

हाल ही में ये खबर थी की आरती ऑल्ट बालाजी की जानी मानी वेब सीरीज “रागिनी एम एम एस रिटर्न्स 2” में बहुत ही बोल्ड रूप में नज़र आएगी, और इसकी चर्चा हर जगह हो रही है |आरती ने अपने करियर की शुरुआत इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर मीका सींग के म्यूजिक वीडियो “समां है सुहाना सुहाना सुहाना” में मीका के साथ नजर आयी थी।

आरती एक आध्यात्मिक परिवार से नाता रखती है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड अवतार ने सबको चोका दिया है। आरती अभी तक 100 लाइव शो कर चुकी है, 50 से ज्यादा कमर्शियल विज्ञापन में भी देखी गई है।  इतना ही नहीं आरती की खुद की एक महिला फुटबॉल टीम भी है, जिसका नाम उन्होंने “गर्ल्स विथ गोल्स” रखा है , और वो इस टीम को महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए सपोर्ट भी कर रही है| एकता कपूर की रागिनी “एम एम एस” के साथ-साथ 3 वेब सीरीज और कर रही है, ये कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड को आरती के रूप में  एक और वर्सेटाइल प्रतिभा मिलने जा रही है।

आरती के प्रोजेक्ट की कतार को देखते हुए साफ पता लग रहा है, कि आरती अपना सिक्का जरूर जमायेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri