क्या अभिनव शुक्ला मिड वीक में हो जाएंगे शो से एलिमिनेट?

1 min


अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 के घर से कुछ चौंकाने वाली खबर आ रही है। ऐसा लगता है जैसे अभिनव शुक्ला घर से एलिमिनेट हो सकते हैं। घर में आये कंटेस्टेंट के कनेक्शन को मौका दिया जायेगा घर से किसी कंटेस्टेंट बाहर निकालने का।

उनमें से ज्यादातर लोगों ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया। इसी के चलते अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन शो से बाहर हो जायेंगे। अब तक कोई पुष्टि नहीं है लेकिन रिपोर्ट की माने तो शो से अभिनव शुक्ला बाहर हो जायेंगे।

अभिनव शुक्ला जिन्हें शो में कुछ नहीं करने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। उन्होंने कुछ दिनों से फ्रंट फुट पर खेलना शुरू कर दिया था।

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि सभी कनेक्शन एक कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं जिन्हें वो घर से बेघर करना चाहते हैं। इस दौरान जैस्मिन कहती है कि दिल पर पत्थर रखकर कहना पड़ रहा है क्योंकि वो मेरे दोस्त रहे हैं इस सफर में।

जान कुमार कहते है कि उनका अबतक कोई  इम्पैक्टफुल डिसीसिव नहीं दिख पाया है। पारस छाबड़ा कहते है कि अली की आर में खेल रहे हैं। इसके बाद बिग बॉस उस नाम की घोषणा करते हैं जो घर से बाहर जाने वाला हैं।

प्रोमो में नाम का खुलासा नहीं हुआ लेकिन रुबीना और राखी को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि शो से अभिनव शुक्ला बाहर जाने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये