क्या Abhinav Shukla होंगे बिग बॉस के दूसरे फाइनलिस्ट?

1 min


Abhinav Shukla the second finalist!

क्या अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) दूसरे फाइनलिस्ट बन सकते है…. बिग बॉस 14 के फिनाले में पहुंचने के लिए घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच होड़ मची है. एजाज खान ने पहले ही इम्युनिटी स्टोन हासिल कर फाइनलिस्ट बन चुके है.

बिग बॉस द्वारा मंगलवार को दिए टास्क में कविता कौशिक पहले ही गेम से बाहर हो चुकी है. यहां तक की रूबीना दिलैक से हुए बहस के बाद कविता घर से मुख्य द्वार से बाहर निकल चुकी है. अब कविता बिग बॉस हाउस में वापस आएंगी या नहीं यह हमें आज रात शो ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) होंगे अगले फाइनलिस्ट!

फिलहाल एक  खबर आ रही है कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अगले फाइनलिस्ट बन सकते है. आपको बता दें कि इससे पहले हुए वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने रूबीना दिलैक को पहला फाइनलिस्ट कहा था.

इससे पहले हुए टास्ट में जैस्मिन भसीम और अली गोनी के लास्ट आने के बाद बिग बॉस ने अली और जैस्मिन को यह डिसाइड करना होती है कि शो से बाहर कौन होगा. दोनों का फैसला के बाद अली घर से बाहर हो जाते हैं.

इससे पहले इम्युनिटी टास्क में सभी कंटेस्टेंट को अपने किसी गहरे राज बताकर इम्युनिटी हासिल करने का मौका दिया जाता है. जिसमें रूबीना अपने पति से होने वाले तालाक के बारे में बताती है.

रूबीना कहती है कि “मैंने और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक-दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था. इस बीच बिग बॉस में आने का उन्हें मौका मिला. अगर हम दोनों यहां नहीं आते तो शायद साथ भी नहीं रह पाते. हम तलाक की ओर बढ़ रहे थे.”

अगर अभिनव शुक्ला शुक्ला (Abhinav Shukla) अगले फाइनलिस्ट होते है तो इसका यह मतलब है कि अब केवल 2 फाइनलिस्ट की जगह बाकि है. जिसके लिए रूबीना, जैस्मिन, निक्की, राहुल और अगर कविता वापस आती हैं तो उन्हें फाइट करनी होगी.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये