26 जुलाई को एक बार फिर बड़े परदे पर रिलीज़ होगी विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी ‘द सर्जिकल स्ट्राइक

1 min


विक्की कौशल की इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी ‘द सर्जिकल स्ट्राइक’11 जनवरी को रिलीज हुई लेकिन एक बार इस फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज़ किया जा रहा है। जी हाँ अब आप सोच रहे होंगे की फिल्म को एक बार फिर क्यों रिलीज़ किया जा रहा है। तो आपको बता दें की 26 जुलाई को कारगिल दिवस है इसलिए इसे एक बार फिर कारगिल दिवस पर रिलीज़ किया जा रहा है। लेकिन हम आपको बता दें की इस बार फिल्म उरी पूरे देश में नहीं सिर्फ और सिर्फ महाराष्ट्र के 500 थिएटर में रिलीज होगी।

फिल्म के दोबारा रिलीज करने की जानकारी खुद फिल्म के प्रोड्यूसर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने दी है।रॉनी स्क्रूवाला ने कहा ‘इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य, देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था। साथ ही इस बात का अहसास दिलाना भी था कि हमारी सेना कितना कमाल का काम कर रही है। अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म उरी 18 सितंबर 2016 को कश्मीर के उरी में सेना पर हुए हमले की असल कहानी पर आधारित है। इस हमले में हमारे 18 जवान शहीद हुए थे। हालंकि सैन्य बलों की कार्रवाई में चार आतंकी मारे भी गए थे। उरी हमले पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर थे। फिल्म ने करीब 300 करोड़ा का बिजनेस किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये