क्या बिग बॉस 14 में Aly Goni और Nikki Tamboli की फिर से होगी एंट्री?

1 min


Aly Goni and Nikki Tamboli
बिग बॉस 14 में एक बार फिर से हो सकती है Aly Goni और Nikki Tamboli की एंट्री. अली के शो से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने किया हंगामा और निक्की के एविक्ट होने के बाद शो से खत्म हुआ एंटरटेनमेंट.

बिग बॉस 14 का दूसरा पराव शुरू हो चुका है. अपने टैग लाइन “अब सीन पलटेगा” के साथ आगे बढ़ चुका है. शो में चैलेंजर्स के आने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बिग बॉस में जल्द ही अली गोनी (Aly Goni) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) फिर से प्रवेश करेंगे.

जानकारी के अनुसार शो से अली (Aly Goni) के बाहर निकलने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ और निक्की (Nikki Tamboli) के एविक्ट होने के बाद शो एंटरटेंनिंग नहीं रहा. इसके बाद ही इन दोनों के शो में फिर से वापसी की खबर आ रही है.

शनिवार को सबसे कम वोट पाकर निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli)   घर से बाहर हो गईं. अली गोनी (Aly Goni)  और जैस्मीन भसीन के एक कार्य के बाद दोनॆ से निर्णय लेने के लिए कहा गया कि कौन घर छोड़ देगा. गोनी, जिन्होंने अपनी बेस्टी का समर्थन करने के लिए केवल एक वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश किया था. उन्होंने बाहर निकलने का विकल्प चुना. इस फैसले की सोशल मीडिया पर अली के फैंस ने हंगामा किया.

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में वर्तमान में रुबीना दिलैक, एजाज खान, जैस्मीन भसीन, अभिनव कोहली और चैलेंजर्स- अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल मौजूद हैं. राखी सावंत अपनी क्वारंटाइन पीरियड पूरी करने के बाद घर में प्रवेश करेंगी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये