क्‍या सीपी और जीजाजी हवेली को श्राप से दिलायेंगे मुक्ति?

1 min


सोनी सब के मिस्‍ट्री-कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ नेअपनी मजेदार और डरावनी कहानी से हमेशा से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस शो में हिबा नवाब और शुभाशीष झा लीड भूमिकायें अदा कर रहे हैं और अपनी रोमांचक ऑन-स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। शो की हालिया कहानी में दर्शकों ने जीजाजी (शुभाशीष झा) और सीपी (हिबा नवाब) के बीच प्‍यार के फूल खिलते हुये देखे।

अपकमिंग एपिसोड्स में सीपी एक चौंकाने वाला खुलासा करेगी कि उसने आखिरकार हवेली पर पड़े बरसों पुराने श्राप का पता लगा लिया है। उसे पता है कि हवेली को यह श्राप कब और कैसे मिला और उसे इस श्राप से मुक्ति का रास्‍ता भी पता चल गया है। श्राप से मुक्ति का रास्‍ता एक टैटू में छिपा है और वह टैटू उसके किसी करीबी के शरीर पर है। सीपी अब इस बात को लेकर असमंजस में है कि वह शख्‍स कौन हो सकता है, जिसके शरीर पर टैटू होगा। जीजाजी के साथ मिलकर सीपी इस रहस्‍यमयी इंसान को ढूंढने और हमेशा के लिये इस श्राप को दूर करने का मिशन शुरू कर देती है। हवेली का श्राप लगातार दोनों परिवारों को परेशान कर रहा है और आखिरकार, सीपी हवेली द्वारा पैदा की गई परेशानियों को हमेशा के लिये दूर करने के अपने मिशन को पूरा करने के बहुत करीब पहुंच गई है।

क्‍या सीपी हवेली को श्राप से मुक्‍त करवाने में कामयाब हो पायेगी? वह रहस्‍यमयी इंसान कौन है, जिसके टैटू में इस श्राप से छुटकारा पाने का उपाय छिपा है?हिबा नवाब, जोकि सीपी की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ”जीजाजी छत पर कोई है का यह अध्‍याय दूसरे सभी शोज से काफी अलग और अनूठा है। दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है और वे इसका भरपूर आनंद उठा रहे हैं। जिस श्राप के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूम रही है, उस पर से जल्‍द ही पर्दा उठने वाला है। इस शो के आगामी एपिसोड्स दर्शकों के लिये बेहद दिलचस्‍प और रोमांचक हैं। मैंने जब इसकी स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो, मैं खुद भी इस सीक्रेट को जानने के लिये उत्‍साहित थी। इस रहस्‍य का खुलासा सीपी के सफर में एक बहुत बड़ा मील का पत्‍थर है और मुझे पूरा भरोसा है कि इस शो के आगामी एपिसोड्स दर्शकों को उनकी सीट्स से चिपके रहने के लिये मजबूर कर देंगे। तो इस रहस्‍य को जानने और हैरान होने के लिये तैयार हो जाईये।”

शुभाशीष झा, जोकि जीजाजी की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ”जीजाजी की मेरी भूमिका को दर्शकों से जो प्‍यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूं। आगामी एपिसोड्स में, जीजाजी न सिर्फ इस श्राप से छुटकारा पाने में सीपी की मदद कर रहे हैं, बल्कि उससे अपने प्‍यार का इजहार करने के भी बेहद करीब पहुंचेंगे। मेरे और हिबा दोनों के लिये ये एपिसोड्स खास थे। इसमें हमारे दर्शकों को ढेरों ट्विस्‍ट, खुलासे और हास्‍य देखने को मिलेगा। मैं इस सप्‍ताह के एपिसोड्स पर सभी की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

देखते रहिये ‘जीजाजी छत पर कोई है’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri