क्या शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में तीन साल बाद हो सकती है दया बेन की वापसी?

1 min


Disha Vakani

टीवी पर सबसे मशहूर और लम्बे समय से चल रहा शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. शो में सबसे ज्याद पसंद की जाने वाली “दया बेन (दिशा वकानी)” पिछले तीन सालों से शो में नजर नहीं आ रही हैं.

Disha Vakani

उन्होंने सितंबर 2017 से मेटरनिटी लीव पर थी जिसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की है. लेकिन अब शायद दया बेन की सीरियल में एंट्री हो सकती है. शो के मेकर्स लगातार हिंट दे रहे हैं कि दया बेन शो में वापसी कर सकती हैं.

Disha Vakani

आपको बता दें कि दिशा की वापसी का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहें हैं. फैंस के साथ-साथ शो के मेकर्स और स्टारकास्ट भी उनके साथ दुबारा काम करने के लिए एसाइटेड हैं. शो में दिशा के होने की वजह से TRP काफी अच्छी मिलती थी.

दिशा का किरदार काफी लोकप्रिय था. शो के मेकर्स के लिए दया बेन के किरदार में किसी और को देखना पॉसिबल नहीं था. शायद यही कारण था कि शो में दिशा की जगह किसी अन्य अभिनेत्री को उनके किरदार के लिए नहीं चुना गया.

Disha Vakani

अब देखना है कि क्या सच में दिशा की शो पर वापसी होती है या फिर नहीं. खबर के मुताबिक बच्चे होने के बाद दिशा तीन सालों से अपने बच्चे और परिवार को समय दे रहीं हैं. तो वही एक अन्य खबर के अनुसार मामला फीस से जुड़ा भी हो सकता है.

 

 

SHARE

Pragati Raj