जॉन और जैकलीन की जोड़ी करेंगी हिट फिल्मों की हैट्रिक

1 min


जब इंडस्ट्री के 2 हॉट कलाकारों की जोड़ी स्क्रीन पर आती है तो उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री और धमाल मनोरंजन की अपेक्षा की ओर बढ़ जाती है, वैसी ही हॉट जोड़ी है जॉन और जैकलीन की। ‘ढिशूम’ से पहले जॉन और जैकलीन ‘हाउसफुल-2’ और ‘रेस-2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ कर चुके है।

जैकलिन ने हमेशा कहा है की जॉन के साथ काम करना बहुत अच्छा कम्फर्ट लेवल होता है, उनके साथ काम करना आसान होता है। जॉन भी हमेशा अपनी को-स्टार जैकलिन की तारीफ करते नजर आते है। सभी की आँखे अब इन दोनों कलाकारों आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘ढिशूम’ पर टिकी हुई है।

ट्रेड के सूत्रों का कहना है ” जॉन अब्राहम और जैकलिन एक दूजे को कॉम्पलिमेंट करते है, दोनों भी स्क्रीन पर जादुई नजर आते है। ऑफ स्क्रीन भी दोनों कलाकरो की बीच अच्छे संबंध होने कारण उनकी परफॉर्मेंस ऑन स्क्रीन भी जबरदस्त होती है। मजेदार बात है की जॉन को हमेशा चैलेंजिंग कोरियोग्राफी पर डांस करना पड़ता है तो वही जैकलीन हमेशा चैलेंजिंग कोरियोग्राफी पर डांस करना पसंद करती है। जैकलिन को हमेशा ही स्टंट परफॉर्म करने पड़ते है वही जॉन आसानी से स्टंट कर जाते है। ऐसा लगता है फिल्म ‘ढिशूम’ लिए तीसरी बार जॉन और जैकलीन को जोड़ी किस्मतवाली साबित होगी।

SHARE

Mayapuri