क्या कंगना रनौत बीजेपी में शामिल होंगी ? इस वजह से Rajnath Singh से हुई मुलाकात

1 min


Kangana Ranaut and Rajnath singh
Source: Twitter

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों या किसी भी मुद्दे को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. शायद ही कोई दिन ऐसा हो जब हम कंगना से जुड़े किसी तरह की खबर न पढ़ें. लो एक बार फिर से कंगना की खबर आ गई हैं.

तो अब क्या किया कंगना ने. उन्होंने कोई बयानबाजी नहीं की है. दरअसल उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की हैं. ऐसे में अटकले लगाए जा रहे थे कि क्या कंगना बीजेपी  ज्वॉइन करने वालीं हैं.

लेकिन इस मुलाकात का मकसद बीजेपी  ज्वॉइन करना नहीं था.  बल्कि वो अपना फिल्म तेजस पर चर्चा करने रक्षा मंत्री  Rajnath Singh से मिलने पहुंती थीं.

कंगना की अपकमिंग फिल्म तेजस सच्चे घटना पर आधारित है. ऐसे में फिल्म को कई तरह के परमीशन सरकार से लेने थे. इसी सिलसिले में कंगना रक्षा मंत्री Rajnath Singh से मिलने पहुंची. कंगना अपनी टीम के साथ रक्षा मंत्री से मिलने पहुंची.

इसकी फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिख “तेजस फिल्म की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. उनका आर्शीर्वा लिखा.”

फिल्म तेजस का पोस्टर जारी कर दिया गया है. इसमे हम कंगना को एक पायलट के किरदार में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था. कंगना की फिल्म उसी ऐतिहासिक कदम पर आधारित हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये