जिसको अमिताभ बच्चन से मिलना है उनके घर पर मिल सकता है..जुहू बीच पर मिलने  नही जायेंगे अमिताभ 

1 min


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने  फेसबुक पर डाले गए एक फैन की  पोस्ट का जवाब दिया है जिसमें  अमिताभ  बच्चन से कहा गया था की वो प्रशंसकों के साथ अपनी मुलाकात समुद्र किनारे पर किया करें  क्योंकि उनके घर के बाहर उनसे मिलने वालो की  भीड़ से यातायात बाधित होता है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि मेरे फैन और शिकायत कर्ता मोटर चालक ने रविवार को प्रशंसकों से मिलने की उनकी परंपरा से यातायात बाधित होने की बात कहते हुए यह मुलाकात जुहू बीच पर करने की मांग की है क्योंकि वहां बहुत जगह है. अमिताभ के अनुसार मोटरचालक ने उन्हें एक तीसरे दर्जे का अभिनेता भी कहा।

अमिताभ ने कहा, ‘मैं फेसबुक पर जवाब देने वाले उस व्यक्ति से पूरी तरह सहमत हूं. यह सेलिब्रिटी अभिनेता सच में एक बूढ़ा आदमी है और निश्चित रूप से एक तीसरे दर्जे का अभिनेता है’. उन्होंने लिखा, ‘लेकिन…श्रीमान पीड़ि‍त मोटरचालक…मैं अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए किसी भी कीमत पर अपना घर छोड़कर उन जगहों पर नहीं जाने वाला जिनका आप उदारतापूर्वक सुझाव दे रहे हैं….वह (शुभचिंतक) मेरे लिए परिवार की तरह हैं और मैं अपने परिवार से अपने घर पर मिलूंगा ना कि समुद्र तट पर।

अमिताभ  ने कहा कि सेलिब्रिटी हर समस्या के लिए बलि का बकरा बनते हैं. उन्होंने लिखा, कुछ लोगों के दिमाग में पहले से ही यह बात बैठी होती है कि आप सेलिब्रिटी होने के साथ सही और अच्छे नहीं हो सकते।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये