‘पद्मावती’ फिल्म से एक बार फिर रोमंटिक हीरो बनकर उभरेंगे शाहिद कपूर   ​

1 min


अपनी पीढ़ी के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक होने के बावजूद​, कमीने, उड़ता पंजाब, हैदर, रंगून जैसी फिल्मों में अच्छे प्रदर्शन के साथ, अभी भी वे एक सबसे रोमांटिक हीरो की भूमिकाओं में भी उनके पसंद किया गया है। अभिनेता ​शाहिद कपूर ने ​रॉम-कॉम ​फिल्म ​’इश्क विश्क’ ​से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, ​उसी साल उन्होंने नवोदित पुरस्कार ​जीता और ​उसके बाद ​कभी पीछे ​नहीं देखा। ​साल 2006 में, शाहिद कपूर ​ने ​विश्वास​ भरी​ एक प्रमुख छलांग ​लगायी और सूरज ​बड़जात्या ​की फिल्म विवाह, में अभिनय ​किया। लोग महसूस ​किया की​ एक पारंपरिक फिल्म ​होने बावजूद फिल्म सबसे अप्रत्याशित ​उस ​साल ​में ​बड़ी ​व्यावसायिक सफलता​ हासिल की।​

फिल्म किस्मत कनेक्शन से साबित किया के वे किस तरह रोमांटिक हीरो का किरदार आसानी से निभा सकते है। ​फिर जब वी मेट, ​वे ​अपने करियर ​की निर्णायक भूमिका​ में दिखे​, ​शाहिद ने एक संयमित अभी तक​ का ​प्रभावी प्रदर्शन के साथ अपनी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित​ किया​। स्टार अब वापस ​अपनी रोमांटिक शैली​ के साथ आये है वे  संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’, ​फिल्म में वे दीपिका पादुकोण ​के साथ नजर आएंगे, ​इसके अलावा शाहिद और दीपिका पहली बार स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे। फैन्स की कई रिक्वेस्ट के बाद यह रोमांटिक जोड़ी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए साथ आये है।

फिल्म में शाहिद कपूर एक योद्धा , शासक के रूप में नजर आएंगे। ​शाहिद कपूर कहते है” अब मुझे 14 साल इंडस्ट्री में हो गये है और इन 14 में मैंने हर तरह अलग फिल्में की है, में फिर वही सांचे में ढलने जा रहा हूं जिसे लोग पसंद करते है।  मुझे लगता है कि यह समय की एक निश्चित अवधि के बाद एक निश्चित जगह काम करना स्वस्थ है। मुझे लगता है फिल्म ‘पद्मावती’ से एक अच्छा मंच मिला है जहां में बेहतर रोमांटिक किरदार निभाउंगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये