Advertisement

Advertisement

क्या पंचम मुरारी को गुप्त शादी के बारे में जानने से रोक पाएगा?

0 17

Advertisement

इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) फिलहाल कोई ब्रेक लेते नहीं दिख रहे. प्रेम में डूबा यह जोड़ा जोकि चुपचाप शादी कर चुका है, अब फिर से मुसीबत में है क्योंकि मुरारी (अनूप उपाध्याय) इनका रहस्य जानने के बेहद करीब है. सोनी सब पर आने वाली इस रोमांटिक कॉमेडी ने दर्शकों को अपनी आकर्षक कहानी और शानदार ट्विस्‍ट एवं टर्न्‍स से बांधकर रखा हुआ है. दर्शक इस शो पर अपना भरपूर प्रेम और सहयोग लुटा रहे हैं. अब उन्‍हें “जीजाजी छत पर हैं” पर आगामी हंसाकर लोट-पोट करने वाली घटनाओं को देखने का मौका मिलेगा.

इलायची इस बात को लेकर बहुत उत्साहित है कि वह पंचम के साथ वेडिंग फोटोशूट करवाएं. इसलिए सुनीता और पिंटू (हरवीर सिंह) के साथ उन्होंने इलायची के फोन में कुछ फोटो खींचे. दूसरी तरफ मुरारी और करुणा ने इलायची की शादी के लिए मन्दिर जाकर प्रार्थना की. जहां एक चोर मुरारी का फोन चुरा लेता है. मुरारी एक नया फोन खरीदकर इसे इलायची को देने और उसका पुराना फोन खुद रखने का निर्णय लेता है. जब इलायची सो रही होती है, तो मुरारी नया फोन टेबल पर रखकर पुराना फोन ले लेता है। पंचम जिसे कि फोन बदले जाने के बारे में कुछ पता नहीं है, अपनी पत्नी इलायची को “आई लव यू” कहने के लिए फोन करता है. मुरारी को इस पर क्रोध आता है लेकिन पंचम यह कह कर बात संभाल लेता है कि वह पिंटू को कॉल लगा रहा था लेकिन गलती से इलायची को लगा दिया. जहां पंचम अपनी त्वरित बुद्धि से इस रहस्य का पर्दाफाश होने से बचा लेता है. वहीं एक बड़ी समस्या उसका इन्तजार कर रही है. इलायची के फोन में वेडिंग शूट के सारे फोटो हैं और यह फोन अब मुरारी के पास हैं.

पंचम मुरारी को यह सारे फोटो देखने से कैसे रोकेगा? क्या आखिरकार पंचम और इलायची का राज सबके सामने आ जाएगा?

इलायची की भूमिका अदा कर रहीं हिबा नवाब ने बताया, ‘‘आगामी एपिसोड्स की शूटिंग करने में वाकई खूब मजा आया. मुझे एक बार फिर दुल्हन के वेश में सजने और फोटो खींचने का मौक़ा मिला. कहनी बेहद दिलचस्‍प है क्‍योंकि इलायची और पंचम का रहस्य एक धागे से लटका हुआ है. ऐसे में मैं दर्शकों से विनती करूंगी कि वे ईलू और पंचम के लिए दुआ करें और आने वाले एपिसोड देखते रहें.’’

पंचम का किरदार निभा रहे, निखिल खुराना ने कहा, ‘पंचम की एक बार फिर समय के साथ रेस हो रही है. वह मुरारी से शादी के राज़ छिपाने के तरीके ढूंढ रहा है. मुझे इन एपिसोड की शूटिंग करने के दौरान खूब मजा आया. मैं दर्शकों द्वारा दिए जा रहे प्‍यार एवं सहयोग का भी शुक्रगुजार हूँ. यह बेहद उत्साहजनक है और मैं आगे भी अपना सबसे बेहतर देने के लिए मेहनत करता रहूंगा.

और अधिक जानने के लिए देखिये, “जीजाजी छत पर हैं”, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 बजे, केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply