क्या राखी सावंत करेंगी अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट?

1 min


राखी सावंत और अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 का नया हफ्ता अर्शी खान और देवोलीना की बहस से शुरू होता है। इसके साथ ही अली गोनी और राहुल वैद्य, हर बात पर अर्शी का मजाक बनाते नज़र आते है। इस बात से परेशान को होकर अर्शी रोने लगती है और राखी से कहती है कि वो उनका सपोर्ट क्यों नहीं करती हैं। इसके बाद निक्की के डस्टबिन में खाना फेंकने की वजह से राहुल इसका मुद्दा बनाते हैं।   Bigg Boss 14

इन सब के बाद नॉमिनेशन टास्क शुरू होता है। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं। बिग बॉस किसी एक सदस्य को सेव होने का मौका देंगे एक अलग तरीके के टास्क के साथ।

Bigg Boss 14

इस टास्क में थिएटर को मैजिक लाइब्रेरी में बदल दिया गया है। इस लाइब्रेरी में एक जादुई किताब है। जिसमें एक जादुई शक्ति हैं। टास्क के अंत में जिस एक कंटेस्टेंट का नाम किताब में रह जायेगा वो इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जायेगा। जादुई आवाज आने के बाद सभी कंटेस्टेंट एक एक कर लाइब्रेरी में जायेंगे।

Bigg Boss 14

इसके बाद सभी कंटेस्टेंट टास्क डिसकस कर रहे होते हैं। इस दौरान निक्की तम्बोली राहुल वैद्य को कहती है कि अगर वो लास्ट जाती है और उनके पहले अली का नाम रहता है तो वो नहीं हटाएगी। यह बात साफ है। इसको लेकर निक्की, अभिनव और रुबीना से डिसकस कर रही होती है। इसके साथ जादुई आवाज आती है और एपिसोड ख़त्म हो जाता है।

Bigg Boss 14

बिग बॉस के  लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि सभी कंटेस्टेंट एक एक कर लाइब्रेरी में जाएगे। जब राखी सावंत अंदर जाती हैं तो बिग बॉस उनसे पुछते है कि क्या वो अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट करना चाहती है। इसपर राखी सावंत बहुत रोती है और कहती है कि वो क्या करें बिग बॉस।

Bigg Boss 14


Pragati Raj