क्या 14 लाख का अमाउंट कुर्बान कर राखी सावंत बनाएंगी फिनाले में अपनी जगह?

1 min


राखी सावंत

बिग बॉस 14 की आज रात के एपिसोड में विनिंग अमाउंट को लेकर एक टास्क होगा। इस टास्क में किसी एक सदस्य को मौका मिलेगा विनिंग अमाउंट में से 14 लाख रूपये की कुर्बानी देकर फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने का लेकिन यह मौका केवल अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत को मिलेगा। रुबीना और देवोलीना इस टास्क का हिस्सा नहीं होंगे।

प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस ने घोषणा की कि प्रतियोगियों को फिनाले वीक तक पहुंचने के लिए विनिंग प्राइस से 14 लाख रुपये का बलिदान करना होगा। उसी के लिए, राहुल और अली, राखी सावंत के साथ बहस करते हैं क्योंकि राखी सावंत 14 लाख रूपये की कुर्बानी देने के लिए तैयार है।

राहुल ने राखी से पूछा, “क्या आप 14 लाख रुपये देने को तैयार हैं?” इसपर राखी कहती है कि “मैं फिनाले में जाना चाहती हूँ।”

अली ने राखी को यह समझने की कोशिश की कि “14 लाख रुपये एक बड़ा अमाउंट है। यह जीतने वाला अमाउंट है और कोई इसका हकदार है।” वह आगे कहते हैं, “जो भी जीत रहा है उसने यहां तक ​​पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।”

राखी भावुक हो जाती है और अली से कहती है, “अरे मेरे दोस्त में क्या यहां पूजा करने आई हूँ। मैं मंदिर की घंटी बजाने आई हूं। मुझे भी तो फिनाले जान है मेरा दोस्त, मैं यहाँ मंदिर की घंटियाँ बजाने या प्रार्थना करने के लिए नहीं हूँ। मैं फिनाले में जाना चाहती हूं।”

अली को गुस्सा आता है और राखी पर चिल्लाता है कि “14 लाख रुपये है मजाक है क्या।” वह प्राइस मनी जमा करने का फैसला करता है। राखी उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन अली मना कर देता है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये