क्‍या सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर कोई है’ में माधवगंज से जुड़ा साया का राज खुलेगा?

1 min


सोनी सब का ‘जीजाजी छत पर कोई है’ अपनी दिलचस्‍प, रहस्‍यमयी कहानी और डर के उस एहसास के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और उनकी नज़रें टेलीविजन से हट नहीं रहीं। आगे आने वाले रोमांचक ट्विस्‍ट एक बार फिर दर्शकों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचने वाले हैं क्‍योंकि शर्मा और जिंदल परिवार हवेली में रहने वाली उस आत्‍मा को भगाने के लिये प्रोफेसर गुप्‍ता (मिथिलेश चतुर्वेदी ) को बुलाते हैं। वह इस बात का पता लगाना चाहते हैं कि उस साया (हिबा नवाब) का माधवगंज से क्‍या रिश्‍ता है।

जैसे कहानी आगे बढ़ती है शर्मा और जिंदल परिवार साया की पेंटिंग को जलाने की पूरी कोशिश करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है वह आत्‍मा उसी तस्‍वीर में रहती है। हालांकि, वे इसमें कामयाब नहीं हो पाते, कई बार उन्‍हें मुंह की खानी पड़ती है और वे पेंटिंग को नष्‍ट नहीं कर पाते। इसके बाद वे हवेली में रहने वाली आत्‍मा को भगाने के लिये प्रोफेसर गुप्‍ता को बुलाने का फैसला करते हैं। साथ ही वे इस बात का पता लगाना चाहते हैं कि साया का माधवगंज से आखिर रिश्‍ता क्‍या है।

क्‍या प्रोफेसर गुप्‍ता साया को भगाने में कामयाब होंगे? साया का अगला कदम क्‍या होगा?

सीपी और साया का किरदार निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, “यह मेरे लिये काफी मजेदार अनुभव है क्‍योंकि मैं डबल रोल निभाने का भरपूर मजा ले रही हूं। हवेली में घट रही भूतिया घटनाओं से शर्मा और जिंदल परिवार के चेहरे का रंग उड़ गया है। वे पेंटिंग को जलाने और माधवगंज से साया का रिश्‍ता जानने में नाकाम होने पर प्रोफेसर गुप्‍ता को अपनी मदद के लिये बुलाने का फैसला करते हैं। यह देखना बड़ा ही रोचक होगा कि हवेली के अंदर शर्मा और जिंदल परिवार के साथ रहस्‍यमयी कॉमेडी में आगे क्‍या होता है।”

प्रोफेसर गुप्‍ता की भूमिका निभा रहे मिथिलेश चतुर्वेदी कहते हैं, “इस शो का हिस्‍सा बनना सही मायने में सौभाग्‍य की बात है। इस शो के लिये मैंने जितनी भी शूटिंग की है उसका पूरा मजा लिया है। इसमें हॉरर के साथ हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी का तड़का डालकर पेश किया गया है। इसके आगे आने वाले एपिसोड्स निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित कर देंगे क्‍योंकि प्रोफेसर गुप्‍ता उस हवेली से आत्‍मा को भगाने के लिये शर्मा और जिंदल परिवार से मिलने आये हैं। साथ ही उस साया का माधवगंज से रिश्‍ते का खुलासा करने वाले हैं।”

दे‍खते रहिये, ‘जीजाजी छत पर कोई है’, सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri