क्या कलर्स की तरह सोनी को भी हिट कर देगा “द कपिल शर्मा शो”

1 min


कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं जी हां सोनी चैनल पर कपिल “द कपिल शर्मा शो” के जरिए वापसी कर रहे हैं। इस शो से दर्शकों को तो काफी उम्मीदें हैं ही साथ ही ये शो चैनल के लिए भी किसी बड़ी शर्त से कम नहीं है। सोनी एंटरटेनमेन्ट चैनल को इस से काफी आस है। याद हो कि इससे पहले कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ दर्शकों का तो पसंदीदा शो था ही साथ में कलर्स चैनल के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हुआ था। उसी तरह ‘द कपिल शर्मा शो’ भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बाध्य है। हालांकि दर्शकों की संख्या तो शो का फॉर्मेट और कंटेंट पर निर्भर करती है। ये शो सप्ताहांत में 23 अप्रैल से रात 9 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा ठीक कॉमेडी नाइट्स से पहले जो कि कलर्स चैनल पर वीकेंड में रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है।

सभी जानते हैं कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने कपिल शर्मा को रातों रात स्टार बना दिया था साल 2013 में शुरू हुए इस शो से चैनल के एडवर्टाइजिंग रेट्स में काफी इजाफा हुआ और ये सिलसिला शो के अंत यानि की जनवरी 2016 तक जारी रहा। वैसे अभी ‘द कपिल शर्मा शो’ देखने के बाद पता चलेगा कि ये शो दर्शकों को कितना पसंद आता है लेकिन जो भी हो सोनी चैनल को इस शो से काफी उम्मीदें हैं ये एक टॉकिंग शो से कहीं ज्यादा बढ़कर है जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने की तमाम कोशिशें करेगा। शो को पॉपुलर बनाने के लिए सब कुछ किया जा रहा है। इस शो का पहला एपिसोड बड़े स्तर पर दिल्ली में लाइव होगा।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के सीइओ एनपी सिंह इस बारे में कहते हैं कि इस शो के जरिए चैनल का रिश्ता कपिल के साथ और भी गहरा होगा ठीक उसी तरह जैसा कि कॉमेडी सर्कस से था। हां सोनी को इस शो से उसी सफलता और लोकप्रियता की उम्मीदें हैं। शो का फॉर्मेट और शो के पात्र इस बार पूरी तरह से नए होंगे हालांकि स्टार कास्ट वही है जो कि ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ की थी।

ये शो दर्शकों और विज्ञापन दाताओं के बीच काफी मांग में है हमें विज्ञापन दाताओं और स्पॉन्सर्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हम अभी से चीजों के लेकर विश्लेषण कर रहे हैं शो को लेकर एडवर्टाइजर्स में एक होड़ सी मची हुई है ये कहते हैं सोनी चैनल के इवीपी एंड बिजनैस हेड दानिश खान। इतना ही नहीं शो की सभी सीरीज के लिए लावा मोबाइल्स ने अभी से स्पोंसरशिप साइन कर ली है।

वैसे जहां तक कपिल शर्मा की बात की जाए तो वो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बाद काफी विवादों में रहे यहां तक कि ये भी सुनने में आया था कि कपिल कलर्स की प्रोडक्शन टीम और क्रीएटिव टीम के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रहे थे तो क्या सोनी को भी वो सब झेलना पड़ेगा। इस बात को लेकर सोनी चैनल बिल्कुल निश्चिंत है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। कपिल का उनके करियर के शुरूआती दिनों से ही चैनल के साथ अच्छा रिश्ता रहा है। कपिल हमारे लिए एक बड़ी संपत्ति है हमारा हमारे किसी भी स्टार के साथ खटास भरा रिश्ता नहीं रहा। इतिहास में भी देखा जाए तो सबसे ज्यादा लंबी चलने वाली कॉमेडी शो की सीरिज सोनी के नाम ही दर्ज है और द कपिल शर्मा शो उस ताज में एक पंख की तरह जुड़ेगा, एन पी सिंह ने कहा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये