क्या वनराज अपनी फैमिली को अफेयर का सच बता पाएगा ?

1 min


vanraj

शो “अनुपमा” हर भारतीय महिला के जीवन का परिचय देती है, तो वहीं अब इस शो के मेकर राजन शाही ने अब इस शो में दूसरा एंगल लाने वाले हैं. अब इस शो के इस  ट्रैक में  ये दिखाया जाएगा कि  अपनी पहचान बनाने की यात्रा में अनुपमा  को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. शो में इसे जल्द ही दिखाया जाएगा.

इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा का भरोसा और विश्वास टूटा है, बल्कि  वनराज के लिए जो 25 साल से उसके दिल में प्यार था. अब वो भी गायब हो चुका है.

वनराज

यहां तक की, उसने वनराज को उससे दूर रहने की चेतावनी भी दी है और उसने  कहा है कि अब से वह अपने जीवन का फैसला खुद करेगी. लेकिन वह परिवार को कुछ नहीं बताएगी. जो कुछ  भी कहना होगा, वनराज कहेंगे.

अनुपमा

तो क्या वनराज अपनी फैमिली से सच बताएगा और अपनी गलती को स्वीकार करेगा ? तो  इसी बीच, परितोष और किंजल का भी वनराज और काव्या के प्रेम संबंध को लेकर मतभेद चल रहा है। परितोष इस बात पर अड़ा हैं कि उनके पिता ने काव्या से सारे संबंध तोड़ लिए हैं. और इसी बात को लेकर इनके बीच भी झगड़ा होता है और वे टूट जाते हैं।

दूसरी ओर, वनराज नहीं चाहता कि अनुपमा उसे छोड़कर चली जाए और वो काव्या को भी नहीं छोड़ना चाहता है. लेकिन क्या वह अनुपमा को मनाने में सफल हो पाएगा। साथ ही, क्या वह अपने बच्चों से सहानुभूति पाने में सफल होगा? परितोष पहले से ही वनकाज और काव्या के रिश्ते के बारे में जानता है.

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि समर को अपने पिता के अफेयर के बारे में पता चल जाता है. ये सब जानकर उसे झटका लगता है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि समर का वनराज पर क्या रिएक्शन होता है.

आगे क्या होगा? क्या परिवार अनुपमा का समर्थन करेगा? जब वे उसके अफेयर के बारे में जानेंगे तो वे वनराज को क्या कहेंगे? इन सब के बीच वनराज गुस्से से आग-बबूला हो रहा है, तो क्या वह आखिरकार पूरे परिवार को सच बता पाएगा? इन सभी  प्रश्नों का उत्तरों को पाने के लिए “अनुपमा” देखना न भूलें। राजन शाही और उनकी माँ दीपा शाही द्वारा प्रस्तुत, “अनुपमा” स्टार प्लस पर सोम-शुक्र रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है। इस शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदलसा शर्मा, पारस कल्नावत, आशीष मेहरोत्रा, मुसकन बामने, अरविंद वैद्य, अल्पना बुच, शेखर शुक्ला, निधि शाह और अनगा भोसले शामिल हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये