अनुपमॉं में होने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, क्या वनराज अपने बापू जी को बचा पाएगा….

1 min


वनराज

स्टार प्लस का चर्चित शो ‘अनुपमॉं’ इन दिनों दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. शो के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपनी एक नई पहचान बनाना चाहती है. और इसके लिए उसका बेटा समर पूरी तरह सपोर्ट कर रहा है. तो चलिए जानते हैं इस शो के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में.

वनराज

शो में दिखाया जा रहा है कि वनराज एक जरूरी मीटिंग के लिए ऑफिस जाता है तो काव्या बताती है कि मीटिंग खत्म हो गई है.  क्योंकि वह लेट हो गया थी और उसका फोन भी नहीं पिक कर रहा था.

काव्या

तो वनराज कहता है कि वह गाड़ी चला रहा था और उसने इस प्रेजेंटशन के लिए बहुत मेहनत किया था. मीटिंग को लेकर उन दोनों में बहस होती है. काव्या गुस्सा होकर चली जाती है.

vanraj-and-kavya

तो उधर डिनर में अनुपमा गोभी पराठा बनाती है, जो वनराज को बिल्कुल पसंद नहीं है. बा पूछती है कि उसने गोभी पराठा क्यों तैयार किये क्योंकि वनराज को यह पसंद नहीं है. अनु कहती है कि बा को तो पसंद है न, इसलिए उसने बनाया.

vanraj

वनराज गोभी पराठे को देखकर चिल्लाता है तो अनुपमा कहती है कि मेथी के थेपले भी बने है.  तभी काव्या का मैसेज आता है, वह वनराज को मिलने के लिए बुलाती है.

anupama

वनराज वहां से ये कहकर जाता है कि वह किसी दोस्त से मिलने जा रहा है. वह काव्या से मिलता है और उसे खाने के टेबल पर जो हुआ, उसके बार में बताता है और कहता है कि अनुपमा ने मेरे  जीवन को नरक बना दिया है.

anupama

तो वहीं काव्या कहती है कि तुम जल्दी से अपने माता-पिता से हमारे रिश्ते के बारे में बात करो. और इस मुद्दे को खत्म करो.

kavya

आज के एपिसोड में  दिखाया जाएगा कि बापू जी की तबीयत खराब होगी, तो उधर वनराज काव्या के पास होगा. ऐसे में उसका फोन साइलेंट रहेगा.  शो में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज अपने बापू जी को बचा पाएगा या हमेशा के लिए खो देगा….


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये