‘ये जादू है जिन का’ शो में क्या रोशनी बन पाएगी आधुनिक युग की सावित्री जो अपने पति को लाएगी मौत के मुँह से वापस ?

1 min


स्टार प्लस का लोकप्रिय अलौकिक शो ये जादू है जिन का में, विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं, स्टोरीलाइन में बदलाव के चलते अब यह शो एक नया मोड़ लेने जा रहा है। अमन (विक्रम सिंह चौहान) और रोशनी (अदिति शर्मा) की दुनिया में तब तूफ़ान आता है जब जिन अमन की जान लेने के लिए वापस लौट आता है और उसे मौत के घाट उतार देता है। रोशनी इस बात को मानने के लिए बिलकुल तैयार नहीं हैं कि उनका प्यार अमन अब इस दुनिया में नहीं है । ऐसे में शो का आने वाला ट्रैक दर्शकों के लिए बहुत इंट्रेस्टिंग साबित होगा जब वह रोशनी को आधुनिक युग की सावित्री बनते और अमन को वापस लाते देखेंगे।

जी हाँ! आपने बिलकुल सही सुना करेंट एपिसोड में रोशनी ने अमन की मौत को स्वीकारने से साफ़ मना कर दिया है। वह अमन को मौत की दुनिया से दोबारा वापस लाने का फैसला कर चुकी है। शो का करेंट ट्रैक सावित्री और सत्यवान की प्रसिद्ध पौराणिक कहानी से मिलता- जुलता है, जिसमें सावित्री अपने पति को मौत के मुँह से निकाल कर ले आती हैं। अमन द्वारा रोशनी पर छाए 9 ग्रहों के श्राप को मिटाने के लिए अमन ने अपनी जान की आहुति दे दी, लेकिन इसे स्वीकार न करते हुए रोशनी ने अमन को काले जिन से छीनने का फैसला किया है, जिसपर जिन ने रोशनी से अमन और उनके पहले बच्चे की मांग की है जिसे वह अपनी काली दुनिया में ले जाएगा।

ऐसे में देखना है कि क्या रोशनी काले जिन की इस नई पेशकश पर हामी भर देगी? क्या वह अमन को मौत के मुँह से निकालने के लिए अपना पहला बच्चा जिन को दे देगी ? क्या वह अमन को दोबारा अपनी दुनिया में ला पाएंगी ?

अमन और रोशनी के इस अटूट प्यार का साक्षी बनने के लिए देखिए ‘ये जादू है जिन का’ शो हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे केवल स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये