शाहिद कपूर का फैशन ब्रांड स्कल्ट जल्द ही दुकानों में उपलब्ध होगा

1 min


नये सिरे से फैशन को परिभाषित करते हुए शाहिद कपूर ने, एथलेजर ब्रांड के अपने सिग्नेचर कलेक्शन स्कल्ट को भारत में लॉन्च किया। स्ट्रीट स्टाइल को फैशनेबल अंदाज में प्रचलित करते हुए शाहिद अपना यह फैशन लाइन अक्टूबर में ले आयें। लॉन्च करते ही यह कलेक्शन काफी सफल साबित हुआ। और पहले ही महीने में यह कलेक्शन खत्म हुआ।

इंट्रोडक्टरी कलेक्शन अपने लॉन्च के पहले ही महीने के भीतर बेचा जाना, ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता का ही प्रतीक हैं। और इसीलिए स्कल्ट को भारतीय ई-रिटेल पुरस्कार 2017 में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

शाहिद कपूर कहते हैं, “मेरा कलेक्शन बिना किसी प्रतिबंध के खुद की फैशन और कार्यक्षमता को व्यक्त करता है। मुझे लगता है कि हमारे उपभोक्ताओं को यही बात पसंद आयी, और युवा हमारे ब्रांड से जुड गयें। हमारे ब्रांड को लोगों से मिला यही प्यार और प्रोत्साहन से ब्रांड का विकास हो रहा हैं। और पुरस्कार भी मिला हैं।“

 स्कल रिटेल दुकानों में उपलब्ध ना होने के बावजूद इस ब्रैंड ने बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की यह निश्चित ही एक बडी उपलब्धी हैं। इसिलिए आदित्य बिर्ला रिटेल ग्रुप के अबोफ इस डिजिटल शाखा ने अगर अगले तीन महीनों में शाहिद के इस स्कल्ट ब्रैंड को अपने स्टोअर्स में लाया, तो यह कोई आश्चर्य की बात नही होंगी।

इसमें कोई शक नहीं कि आदित्य बिड़ला रिटेल के डिजिटल हाथ अबीफ ” अगले क्वार्टर के अंदर शाही कपूर की स्केल्ट मर्चेंडाइज ईंट और मोर्टार स्टोर में लॉन्च कर सकते हैं।

मिलियन के उपभोक्ताओं पर लक्षित, यह ब्रांड जल्द ही अपनी खुद की शुरुआत कर सकता है, इस बीच यह ई-कॉमर्स अंतरिक्ष में मील के पत्थर हासिल करना जारी रखता है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये