बिना शादी के जिंदगी गुजार देंगे जिंदगी कैटरीना – रणबीर

1 min


कैट-रणबीर अब लिव-इन में रह रहे हैं। सुना है कि अपने नये फ्लैट कों उन्होंने बहुत से भव्य ढंग से सजाया है। इसके लिए उन्होंने फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान साउथ अफ्रीका में खासतौर से खरीदारी भी की थी।

kat ran

अपने फ्लैट में जाने की खुशी में उन्होंने पिछले दिनों एक गृह प्रवेश पार्टी में दी थी। सारी रात चलने वाली इस पार्टी में रितिक करिश्मा, कबीर खान, अयान मुखर्जी, अनुष्का, कंगना आदि सारे रणबीर के करीबी दोस्त मौजूद थे। जाहिर है कैट और रणबीर दोनों ही बहुत खुश हैं। उनकी इस खुशी में शादी की बात न जाने क्यों बहुत पीछे रह गयी है।

दोनों ने जैसे तय कर लिया है कि बिना शादी के ताउम्र अपनी जिंदगी गुजार देंगे। उधर, कपूर परिवार के एक करीबी ने तो घोषणा तक कर दी है कि यह शादी कभी नहीं होगी। इस करीबी के मुताबिक रणबीर की मां नीतू आंटी ने कैट को थोड़ा बहुत पसंद करना शुरू कर दिया था, लेकिन ऋषि अंकल तो अभी भी इस शादी के सख्त खिलाफ हैं।

इन सब वजहों से दोनों ने अभी शादी की बात को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। शायद बहुत कम लोगों को पता हो कि अपने इस फ्लैट में दोनों बहुत पहले शिफ्ट हो जाते, लेकिन अचानक ऋषि कपूर की बीमारी की वजह से दोनों ने कुछ दिन बाद इसमें शिफ्ट किया। बहरहाल, शादी की बात पर हमारे फिल्म वाले कुछ ज्यादा ही डर जाते हैं। ठीक भी है जब से रितिक-सुजैन की शादी टूटी है, फिल्म इंडस्ट्री में लिव इन को और बढ़ावा मिला है। अब एक विशेष सूत्र का कहना है कि जॉन अब्राहम, हरमन बावेजा के बाद बिपाशा फिल्म अलोन के अपने हीरो करन सिंह ग्रोवर के साथ भी लिव-इन का रिश्ता बना सकती हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये