सोनी सब प्रस्‍तुत करता है ‘ज़िद्दी दिल माने ना’, रोमांस एवं रोमांच से भरपूर सफर का आनंद उठायें

1 min


सोनी सब एक नया शो लेकर आया है, जिसका नाम है- ‘ज़िद्दी दिल माने ना।’ यह विभिन्‍न किरदारों के रोमांस से भरपूर एक दिलचस्‍प कहानी है, जिनकी मुलाकात पराक्रम एसएएफ (स्‍पेशल ऐक्‍शन फोर्स) बेस कैम्‍प में होती है। इस शो में जिंदगी के प्रति एक बिल्‍कुल अलग नजरिये के साथ एक नये युवा परिप्रेक्ष्‍य को दिखाया जा रहा है। ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ का प्रीमियर 30 अगस्‍त को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जायेगा। इस शो में शालीन मल्‍होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्‍य देशमुख और सिम्‍पल कौल लीड भूमिकायें निभा रहे हैं।

मुश्किल के इस दौर में, जहां देश के नागरिक अपनी और अपने परिवार वालों की सुरक्षा के लिये एक-दूसरे पर इतने ज्‍यादा निर्भर हो गये हैं, इन नौजवान प्रशिक्षित एवं सिविलियन वॉल्‍युंटीयर्स ने अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये पराक्रम बेस कैम्‍प में जाने का फैसला किया है। इस शो की आगे की कहानी में दर्शक इन युवा कैडेट्स के बीच रोमांस, दोस्‍ती और देशभक्ति की भावना उत्‍पन्‍न होते देखेंगे। इसके साथ ही ये युवा कैम्‍प के योग्‍य बनने और वहां टिके रहने के लिये भी अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।

स्‍पेशल एजेंट करण शेरगिल (शालीन मल्‍होत्रा), एक पूरी तरह से समर्पित देशभक्‍त है और अनुशासन को पसंद करता है। वह एक बार जो ठान लेता है, वही करता है और किसी दूसरे के दर्द के लिए उसके मन में कोई सहानुभूति नहीं है। उसकी जोड़ी डॉ मोनामी (कावेरी प्रियम) के साथ बनाई गई है, जो एक जोशीली महिला है। वह दूसरों के लिये फिक्र को लेकर नजरिये में बदलाव लाने के लिये यहां पर आई है। वहीं एक ओर स्‍पेशल एजेंट संजना (दिलजोत छाबड़ा) देश के प्रति अपने कर्तव्‍यों को पूरा करने के लिये कड़ी मेहनत कर रही है। जबकि उसका पार्टनर सिड गंजू (कुणाल करण सिंह) एक अमीर, बिगड़ैल और लापरवाह लड़का है। जिंदगी और अपनी ड्यूटी दोनों को ही लेकर उसका एटीट्यूड बेफिक्री वाला है। इस शो में एक दिलचस्‍प जोड़ी और है और वह है स्‍पेशल एजेंट फैज़ी (आदित्‍य देशमुख) एवं नर्स कोयल (सिम्‍पल कौल) की जोड़ी। फैज़ी एक दिलफेंक आशिक है, जो एक रोमियो की तरह जिंदगी जीता है और हर किसी से फ्लर्ट करता फिरता है, लेकिर कमिटमेंट से कोसों दूर है। वहीं, कोयल एक आत्‍मनिर्भर, शांत रहने वाली महिला है, जिसके पास प्‍यार-व्‍यार के लिये समय नहीं है।

‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ अपनी एकदम नई कहानी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है। इसमें बहुत ही प्‍यारी प्रेम कहानियों के साथ ही रोमांच, खुशियों से भरे रिश्‍ते और एक मन मोह लेने वाला कथानक भी है, जो बैकग्राउंड में बेहद खूबसूरती से चलता है। ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ का निर्माण सनशाइन प्रोडक्‍शन्‍स के द्वारा किया गया है। सोनी के सब के कार्यक्रमों में शामिल किये गये इस नये शो का लक्ष्‍य इस शो के किरदारों एवं कहानी के जरिये दर्शकों का मनोरंजन करना एवं उन्‍हें प्रेरित करना है। इस शो में विजय कश्‍यप, गुलफाम हुसैन जैसे कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदारों को निभा रहे हैं।

देखिये ‘ज़िद्दी दिल माने ना’, 30 अगस्‍त से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri