विजक्राफ्ट इंटरनेशनल ने नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स के 19वें संस्करण की घोषणा की

1 min


 

आईफा का बुखार एक बार फिर थाईलैंड बैंकाक में मिन्त्रा द्वारा आयोजित किया जा रहा है यह नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स का 19वां संस्करण है जो इस बार फिर थाईलैंड में होने जा रहा है। बैंकॉक में 22 से 24 जून तक प्रतिष्ठित सियाम निरामित रंगमंच में अत्यधिक प्रत्याशित स्टार-स्टडेड सप्ताहांत में दुनिया भर से ग्लिट्ज, ग्लैमर और बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभा, वैश्विक गणमान्य व्यक्तियों, विश्व मीडिया, भारतीय सिनेमा प्रशंसकों और उत्साही लोगों के लिए मेजबानी करेगा।

Karan Johar, Shahid Kapoor, Kartik Aaryan and Ranbir Kapoor

नेक्सा आईफा के 19वीं संस्करण के पार्टनर है: अथॉरिटी ऑफ़ थाईलैंड, टाइटल प्रायोजक नेक्सा  मिन्त्रा द्वारा स्टाइल  को-पार्टनर वूश वॉशिंग, आधिकारिक होटल पार्टनर बैंकाक मैरियट मार्क्विस क्वीन पार्क, डेस्टिनेशन पार्टनर सियाम निरामिट थिएटर

Shahid Kapoor, Karthik Aryan, Ranbir Kapoor, Karan Johar

आगामी आईफा उत्सवों के बारे में महत्वपूर्ण हाइलाइट्स प्रकट करने के लिए  दिल्ली में आधिकारिक आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गयी जिसमे बॉलीवुड के बड़े सितारे रणबीर कपूर, करण जौहर, दीया मिर्जा, शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यन उल्लेखनीय गणमान्य व्यक्तियों द्वारा शामिल हुए। नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स बैंकाक के मनोरंजन दृश्य, भव्य सियाम निरामिट के मणि पर होने वाला है, जो थाईलैंड की विरासत, कला और संस्कृति से सजी हुई है और देश के सबसे लोकप्रिय रंगमंच उत्पादन और सबसे आकर्षित दिखने वाला शो होस्ट करता है

Karan Johar,, Karthik Aryan

भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के प्रशंसकों ने बढ़ते स्टार कार्तिक आर्यन और प्रतिभाशाली आयुषमान खुराना द्वारा आईफा रॉक्स 2018 की मेजबानी की जाएगी। स्टार-स्टडेड नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन करण जौहर और रितेश देशमुख द्वारा किया जाएगा जो दर्शकों को उनके करिश्माई ऊर्जा के साथ पूरी तरह से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स के लिए प्रदर्शन करने वाले कलाकारों के पहले सेट में बॉलीवुड मेगास्टर्स रणबीर कपूर और शाहिद कपूर द्वारा स्वाशबलिंग प्रदर्शन शामिल हैं। आयोजकों ने साझा किया कि अगले कुछ हफ्तों में अधिक कलाकारों का खुलासा किया जाएगा।

Shahid Kapoor, Karthik Aryan, Karan Johar

इस वर्ष आईफा ने घर पर समानता के कारण का समर्थन करने के लिए वूश वॉशिंग विशेषज्ञ (बाराबारी घर से शुरु) के साथ गर्व से भागीदारी की है। यह साझेदारी महिला सशक्तिकरण और लिंग समानता के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

Dia Mirza

पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रचार करने के अपने सतत प्रयास में आईफा और संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण विश्व पर्यावरण दिवस 2018 के लिए थीम “बीट प्लास्टिक पॉल्यूशन” अभियान के लिए एक साथ आए हैं। भारत के साथ विश्व पर्यावरण दिवस (डब्ल्यूईडी), आईफा संयुक्त राष्ट्र के मेजबान के रूप में आईफा मंच की शक्ति के साथ सेलिब्रिटी की आवाज को जोड़ देगा और हमारे समय की सबसे बड़ी पर्यावरणीय चुनौतियों में से एक का मुकाबला करने के लिए पहुंचेगा। संयुक्त राष्ट्र ने आईफा के ग्रीनिंग के तहत प्लास्टिक प्रदूषण के दबाने के मुद्दे से निपटने के लिए एक सहयोगी वकालत अभियान के साथ इस वर्ष आईफा के साथ अपनी साझेदारी जारी रखी है।

Karan Johar

करण जौहर ने कहा: “मुझे लंदन में मिलेनियम डोम में रहने का विशेषाधिकार मिला, मैंने दुनिया भर में यात्रा में भाग लिया। मेरे पिता और मैं आईफा सलाहकार बोर्ड का हिस्सा रहे हैं और दुनिया भर में भारतीय सिनेमा लेने के जुनून को साझा करते हैं। आईफा का प्रभाव दुनिया भर के प्रमुख बाजारों में वितरण और फिल्म प्रोत्साहनों के विकास में महसूस किया जा सकता है। मैं आईआईएफए को विज़ाक्राफ्ट की आयोजन टीम के लिए अच्छी और अधिक शक्ति की कामना करता हूं। “

Dia Mirza

रणबीर कपूर ने कहा: आईफा बैंकाक मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है, मैंने बैंकाक में आईफा 2008 में सर्वश्रेष्ठ पदार्पण पुरस्कार जीता। आईफा सप्ताहांत और पुरस्कार का 19वीं संस्करण एक महान होने वाला है और मैं अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं और पॉवरपैक प्रदर्शन देने के लिए उत्सुक हूं। “

Dia Mirza

शाहिद कपूर ने कहा: आईआईएफए हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है और यह 19वीं वर्ष आईआईएफए दूसरी बार बैंकाक में यादों को फिर से बनाने के लिए तैयार है। मैं शानदार पुरस्कार रात में प्रदर्शन करने के लिए रोमांचित हूं और सियाम निरामित की तुलना में बेहतर स्थान और कौन सा हो सकता है।”

Dia Mirza, Shahid Kapoor

कार्तिक आर्यन ने कहा: मैं इस वर्ष आईफा में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं। एक अभिनेता के रूप में, आप हमेशा आईफा के रूप हिस्सा बनना चाहते हैं। आईफा निश्चित रूप से आपको अपने प्रदर्शन के साथ मनोरंजन करने के लिए सबसे बड़ा दर्शक देता है और मैं एक महान शो की मेजबानी करने के लिए तत्पर हूं। हर बॉलीवुड प्रशंसक की तरह, मैं भी आईफा बैंकाक की प्रतीक्षा कर रहा हूं “।

Dia Mirza, Karan Johar, Karthik Aryan, Ranbir Kapoor, Shahid Kapoor

श्री स्टापनासेथ इस्रा (थाईलैंड के पर्यटन प्राधिकरण नई दिल्ली कार्यालय के निदेशक) ने कहा: आईआईएफए 2018 थाईलैंड के पर्यटन उद्योग के प्रचार के लिए फायदेमंद साबित होगा, जो देश की सकारात्मक छवि को बढ़ाने और भारतीय पर्यटक को थाईलैंड द्वारा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न पर्यटन उत्पादों को प्रदर्शित करके आकर्षित करेगा। यह कार्यक्रम थाईलैंड को भारतीयों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने के लिए टीएटी के निर्देशों का भी अनुपालन करता है। “

Karan Johar,, Karthik Aryan, Ranbir Kapoor

श्री आर एस कलसी ( वरिष्ठ कार्यकारी, निदेशक विपणन और बिक्री, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड) ने कहा: हमारा देश तेजी से बदल रहा है और इसलिए हमारे नए-नए ग्राहकों की आकांक्षाएं भी हैं। परिष्कृत, समझदार और अत्यधिक महत्वाकांक्षी ग्राहक कार खरीदने के दौरान उच्च स्तर के अनुभवों का आनंद लेना चाहते हैं। नेक्सा में हम उन्हें बेहतरीन कार खरीदने का अनुभव प्रदान कर रहे हैं जो वैश्विक मानकों को पूरा करता है।

Shahid Kapoor, Dia Mirza, Karthik Aryan

आंद्रे टिमिंस (विजक्राफ्ट इंटरनेशनल डायरेक्टर): आईफा के निर्माता ने कहा कि हम 10 वर्षों के बाद आईफा वापस बैंकाक ले जाने से प्रसन्न में हैं। हम अद्भुत थाईलैंड में भव्यता और उत्तेजना का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं। वाइब्रेंट बैंकाक बॉलीवुड की भावना का स्वागत करने के लिए एकदम सही मेजबान है और दूसरी बार थाईलैंड को आईफा को खुली बाहों के साथ स्वागत करने का आनंद मिलता है।

Shahid Kapoor, Karthik Aryan, Dia Mirza
Shahid Kapoor, Dia Mirza, Karthik Aryan
Karan Johar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये