इस एक्ट्रेस ने किस देने से किया मना तो ब्रैस्ट को चूम लिया देखें वीडियो

1 min


बॉलीवुड इंडस्ट्री हो चाहे हॉलीवुड इंडस्ट्री हो सेक्सुअल असॉल्ट की कई घटनाएं होती रहती है पर हम आप को आज एक ऐसी घटना के बारे मे बताने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप चौंक जाएंगे।

हाल में ही एक फ्रेंच टीवी शो की एक्ट्रेस सोराया को लाइव शो में शर्मसार होना पड़ा, जब शो के पैनल ने उनकी ब्रैस्ट पर किस कर दिया।  दरअसल, इस शो में कुछ दिनों पहले पैरिस में हुए किम कार्दशियन की किडनैपिंग वाले इंसिडेंट को रीक्रिएट किया गया था। सोराया फ्रेंच टीवी पर सबसे लंबे प्रोग्राम का रिकॉर्ड तोड़ने के उद्देश्य से पहुंची थी। उन्होंने किम के रोल को किया, जिन्हें लुकस्मिथ का रोल कर रहे शो पैनालिस्ट जीन मिशेल मैरी बाथटब (जहां किम को बांधकर रखा गया था) वहां से छुड़ाते हैं।

शुक्रवार आधी रात सीन ओवर होने के बाद शो के होस्ट सायरिल हानौना ने सोराया को सलाह दी कि वे मैरी को जीत की किस मिल चाहिए। हालांकि, सोराया ने इससे इनकार किया। फिर भी मैरी उनके गाल पर किस करने के लिए बढ़े। सोराया ने अपना गाल हटाया तो मैरी ने उनके ब्रैस्ट को चूम लिया।

हालांकि लोगों को बिल्कुल अंदाजा नहीं था की हनौना लाइट टीवी  पर इस तरह के यौन उत्पीड़न को बढ़ावा देंगे। आपको बता दे कि इस शो  ने 35 घंटे तक लगातार चलने का रिकॉर्ड बनाया। शो गुरुवार को शुरू हुआ और शनिवार को खत्म जाकर खत्म हुआ।

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है  और लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे है। आप भी देखिए इस घटना का वीडियो


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये