‘दिल देके देखो‘ में महिलाओं ने अपने पतियों को पति-पत्नी लीग के साथ किया चैलेंज

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ में इस हफ्ते से शुरू होगा एक नया ड्रामा। दर्शक जल्द ही पति-पत्नी लीग टाइटल मैच देखेंगे। ये मैच होगा चोपड़ा और शास्त्री परिवार के बीच।

दोनों ही परिवारों (शास्त्री और चोपड़ा परिवार) की महिलाओं को लगता है कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है, क्योंकि उनके पति हमेशा ही मैच देखने में व्यस्त रहते हैं। गुस्से से भरी हुईं और अपने-अपने पतियों को सबक सिखाने के लिये, वे किचन के बहिष्कार का फैसला करती हैं। वे दिनभर अपने पतियों को भूखा रखती हैं और उन्हें खाना देने की बजाय शॉपिंग करने चली जाती हैं।

जब पुरुषों को उनकी पत्नियों के गुस्से की सही वजह पता चलती है, वे महिलाओं का क्रिकेट ज्ञान और उसके प्रति उनके जुनून पर सवाल खड़े करते हैं। यह सुनकर सारी महिलायें अपमानित महसूस करती हैं और पुरुषों को क्रिकेट मैच खेलने की चुनौती देती हैं। ताकि वे साबित कर सकें कि वे पुरुषों से कमतर नहीं हैं।

क्या महिलायें क्रिकेट लीग में पुरुषों को हराने में कामयाब हो पायेंगी?

प्रीत की भूमिका निभा रहीं अंजू जाधव ने कहा, ‘‘शास्त्री और चोपड़ा परिवार की महिलायें क्रिकेट मैच के कारण पुरुष सदस्यों द्वारा नजरअंदाज किये जाने के कारण बहुत गुस्से में हैं। उन्हें सबक सिखाने के ख्याल से अब वे पति-पत्नी लीग की योजना बनाती हैं, जिसमें वे अपने-अपने पतियों को हराने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। हमने खूब मस्ती की और खासकर इस सीन की शूटिंग के लिये हम काफी उत्साहित भी थे।’’

इस मजेदार ट्रैक को देखने के लिये देखिये, दिल देके देखो, सोमवार-शुक्रवार रात 10.30 बजे, केवल सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये