जी सिनेमा पर ‘कमाण्डो 2’ का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमीयर 20 मई को रात 9 बजे

1 min


भ्रष्टाचार विरोधी वैश्विक सामाजिक संगठन ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल (टीआई) के हालिया सर्वेक्षण के अनुसार एशिया पैसेफिक के 16 देशा में भारतमें घूसखोरी की दर सबसे ज्यादा है। भारत में 10 में से करीब 7 लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। काले धन के कारोबार पर रोक लगाने के लिय नवम्बर 2016 में सरकार ने विमुद्रीकरण का फैसला लिया जिससे काला धन रखने वालों की जिंदगी में अचानक रातों रात हलचल मच गयी। भारत सरकार इसे जड़ से खत्म करने के लिये जूझ रही है और इसी बीच हिंदी फिल्मों के लिये दुनियाका सबसे बड़ा मूवी थियेटर जी सिनेमा ऐसी ही एक फिल्म ‘कमाण्डो 2’ के द्वारा काले धन के खिलाफ चल रही लड़ाई को दिखायेगा जिसका वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमीयर शनिवार, 20 मई को रात 9 बज होगा। मार्शल आर्ट्स के फाइटर और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल सहित अदा शर्मा, इशा गुप्ता और फ्रेडी दारूवाला के अभिनय स सजी कमाण्डो 2 एक जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरी हुयी फिल्म है।

यह प्रसिद्ध थियेटर निर्देशक और अभिनेता देवेन भोजानी की पहली निर्देशित फिल्म है और कमाण्डा फिल्म का दूसरा भाग है। ‘कमाण्डो 2’ में विद्युत जामवाल द्वारा बिना हार्नेस और स्टंटडबल के खतरनाक और जानलेवा स्टंट किया गया है जहाँ कमाण्डा के रणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) काले धन को भारत वापस लाने की मुहिम पर ‘वन मैन आर्मी’ की तरह जाता है।

प्रीमीयर के पहले विद्युत जामवाल ने कहा, ‘‘भारत के किसी भी इंसान की तरह मेरी माँ भी फिल्मों को देखने के लिये उनके टेलिविजन पर प्रसारित होने का इंतजार करती हैं। टेलिविजन ऐसा माध्यम है जो बड़ी संख्या में दर्शको तक पहुंचता है। मेरी पहले की फिल्मों ने भी टेलिविजन पर अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं जी सिनेमा पर कमाण्डो 2 के लिये भी यही उम्मीद करता हूं। मुझे उम्मीद है दर्शक मुझे वैसा ही प्यार देंगे जो लम्बे समय से देते आ रहे हैं।’’

हवाला का रैकेटियरविकी मलेशिया-थाईलैण्ड के बॉर्डर से भ्रष्ट भारतीयों को काले धन का विनिमय करताहै।गृहमंत्री लीला (शेफाली शाह) के नेतृत्व में भारतीय सरकार अपराधियों को पकड़ने के लिये एक खास विशेषज्ञों की एक टीम का गठन करती है।कमाण्डा ेकरणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल), एसीपी बख्तावर खान (फ्रेडी दारूवाला) और इंस्पेक्टर भावना रेड्डी (अदा शर्मा) काले धन को सफेद करने वाल अपराधी को पकड़ने के मिशन पर नकलते हैं लेकिन जल्दी ही वे एक जाल में फंस जाते हैं। क्या ये कमाण्डोज काले धन के आतंक को रोक पाने में कामयाब हो सकेंगे ?

देखिए एक्शन पैक्ड कमाण्डो 2 का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमीयर शनिवार, 20 मई को रात 9 बजे सर्फ जी सिनेमा पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये