लेखक सुखमणि सदाना ने आईफा में बॉलीवुड अभिनेताओं को प्रभावित किया

1 min


सुखमणि सदाना जो वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में देखी गई थीं, उन्होंने हाल ही में मुंबई में आयोजित IIFA अवार्ड्स ग्रीन कारपेट पर बॉलीवुड अभिनेताओं को प्रभावित किया। बता दें कि सुखमणि 1920 लंदन जैसी बॉलीवुड फिल्मों में एक लेखक के रूप में काम कर चुकी हैं। सुखमणि जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन कॉपीराइटर के रूप में की बाद में उन्होंने यशराज टीवी के मशहूर शो खोटे सिक्के में अभिनय किया, जो अब नेटफ्लिक्स पर आधारित है।

सुरुचिपूर्ण और मंत्रमुग्ध दिखने के बावजूद उनके एंकरिंग कौशल ने केंद्र में जगह ले ली, इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उनके चिर-परिचित और चुलबुले स्वभाव की तीराफ की। अभिनेत्री सारा अली खान ने बताया कि सुखमणि के साथ बातचीत करने में ग्रीन कार्पेट पर कितना मज़ा आया।

Sukhmani Sadana, Sara Ali Khan

सुखमनी ने कहा, “मुझे हमेशा अभिनय के साथ-साथ लेखन में भी आनंद आता था लेकिन एंकरिंग एक ऐसी चीज थी जो सिर्फ मेरे साथ हुई। मैं दिन भर बात कर सकती हूं (अपने दोस्तों और परिवार से पूछें – वे मेरी कभी खत्म न होने वाली कहानियों से तंग आ गए हैं) वह हंसती हैं और क्योंकि मैं पेशे से एक लेखक भी हूं, इसलिए ब्रांड और क्लाइंट मेरे व्यक्तित्व को उनके और एंकर का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक आदर्श मिश्रण मानते हैं।

ग्रीन कार्पेट पर मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत करना कुछ ऐसा है जो मुझे आसान और सुखद लगता है। इस बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए और मैं भी ज्यादातर अभिनेताओं को पर्सनली जातनी हूं, जिससे मुझे अपनी बातचीत को आकस्मिक, स्पष्ट और मजेदार बनाए रखने में मदद मिलती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri