रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में विलेन बनेगा WWE का ये रेसलर, पहले महाभारत में बन चुके हैं भीम

1 min


Ranbir Kapoor ki Brahmastra

दिसंबर, 2010 में रिलीज़ होगी रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र

लॉकडाऊन से पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग ज़ोरों पर थी। ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर और आलिया जैसे बड़े सितारे मौजूद हैं वहीं अब ख़बर आ रही है कि ब्रह्मास्त्र में एक WWE रेसलर की भी एंट्री हो गई है जो फिल्म में विलेन के रोल में नज़र आएंगे।

किस रेसलर की हुई है फिल्म में एंट्री

अब आप इस रेसलर का नाम जानने के लिए काफी उत्सुक होंगे कि आखिर वो हैं कौन। क्योंकि पहलवानों को एक्टिंग करते देखने का अनुभव कुछ अलग ही होता है। तो चलिए आपको उनका नाम भी बता देते हैं। रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में रेसलर सौरव गुर्जर नज़र आने वाले हैं। जो इसमें विलेन बनते नज़र आएंगे। इससे पहले वो 2013 में प्रसारित हुए महाभारत शो में भीम के रोल में नज़र आ चुके हैं। सिर्फ महाभारत ही नहीं बल्कि इसके बाद उन्होने संकट मोचन महाबली में बलि और रावण का किरदार भी प्ले किया था। वहीं रेस्लिंग की बात करें तो सौरव किक बॉक्सिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। जिनका जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पहलवानों के परिवार में हुआ। घर में ही सौरव को पहलवानी के गुर सीखने को मिले।

मौनी रॉय भी निभा रही हैं नेगेटिव किरदार

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में केवल सौरव गुर्जर ही विलेन का रोल नहीं निभा रहे बल्कि इसमें तो एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इसमें नेगेटिव रोल निभाती नज़र आएंगी। लॉकडाऊन से पहले फिल्म की शूटिंग चल रही थी और फिल्म की कास्ट सेट की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे थे। लेकिन फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। जो 4 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म की लागत 150 करोड़ है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मनाली में हुई थी।

3 पार्ट में बनेगी ब्रह्मास्त्र

WWE Wrestler Saurav Gurjar's entry into Ranbir Kapoor's Brahmastra

Source – Hindustan Times

खास बात ये है कि ये फिल्म 3 पार्ट में बनाई जाएगी। हालांकि अभी पहले पार्ट पर ही काम चल रहा है। जिसे दिसंबर में रिलीज़ करने की तैयारी है। रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। लिहाज़ा इस फिल्म में खुद रणबीर ने भी पैसे लगाए हैं। वहीं रणबीर इसके अलावा शमशेरा भी कर रहे हैं। उसमें उनका काफी खास रोल है जिससे रणबीर को काफी उम्मीदें हैं। वहीं बात करें ब्रह्मास्त्र की तो अभी इसकी शूटिंग बाकी है जिसे लॉकडाऊन हटने और हालात सामान्य होने के बाद ही शुरू किया जा सकता है। ऐसे में अब इसकी रिलीज़ पर ख़तरा मंडरा रहा है।

और पढ़ेंः शम्मी कपूर से लेकर सोनू सूद तक ये सात अभिनेता बड़े पर्दे पर निभा चुके हैं Shaheed Bhagat Singh का किरदार..


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये