यम और धुमोरना ने ‘यम हैं हम’  में प्यार पाने में की भईया जी की मदद

1 min


सब टीवी के ‘यम हैं हम’  में फिजाओं में प्यार फैला है। शो के आगामी ट्रैक में हम देखेंगे कि भईया जी (अनिरूद्ध दवे द्वारा अभिनीत) को परम्परा (समीक्षा भटनागर द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जायेगा। भईया जी किसी काम के सिलसिले में परम्परा के पिता से मिलते हैं और उसके पिता उसे गलती से मैरिज ब्यूरो की ओर से भेजा गया लड़का समझ बैठते हैं।

हालांकि, परम्परा के पिता को भईया जी ज्यादा पसंद नहीं आते और वे सोचते हैं कि वह उनकी बेटी के विवाह के लिये पर्याप्त रूप से संस्कारी नहीं है। भईया जी का दिल उस समय टूट जाता है, जब उन्हें ठुकरा दिया जाता है और वह यमराज की मदद लेने का फैसला करते हैं। भईया जी को लगता है कि उनकी जानकारी में जो सबसे अधिक संस्कारी व्यक्ति है, वह यमराज है। भईयाजी धुमोरना से राखी बंधवाते हैं और उसे अपनी बहन बना लेते हैं और अब यमराज उनके जीजा जी हैं।

Parampara and Bhaiya ji in SAB TV's Yam Hai Hum 2

यमराज अब मुश्किल में फंस गये हैं, क्योंकि परम्परा के परिवार के सामने उन्हें भईया जी के जीजा जी का और धुमोरना को उनकी बहन का किरदार निभाना है। चूंकि, यमराज और धुमोरना हमेशा सच बोलने में विश्वास रखते हैं,  इसलिये अब वे इस नई स्थिति का सामना कैसे करेंगे?

धुमोरना का किरदार निभा रही देबिना बनर्जी ने कहा, ‘‘आगामी ट्रैक में भईयाजी को परम्परा से प्यार हो जायेगा और वह उसे रिझाने के लिये कुछ भी करेंगे। भईया जी यम और धुमोरना की मदद करेंगे, ताकि वे परम्परा के पिता को अपनी बेटी की शादी उनके साथ करवाने के लिये राजी कर सकें।‘‘

यमराज और धुमोरना किस तरह भईया जी का प्यार पाने के संघर्ष में उनकी मदद करेंगे?

देखते रहिये ‘यम हैं हम‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 10:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

 

SHARE

Mayapuri