Yami Gautam और आदित्य धर ने एक निजी फंक्शन में की शादी

1 min


Yami Gautam

अभिनेत्री यामी गौतम ने शादी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में यामी को रेड कलर के दुल्हन के जोड़े में देखा जा सकता है वहीं उनके पति और डायरेक्टर आदित्य धर वाइट कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

Yami ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है- “इन योर लाइट, आई लर्न टू लव- रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वद के बाद हमने परिवाल वालों के बीच शादी कर ली। अपने करीबा लोगों के बीच हमने शादी की। प्यार और दोस्ती के इस सफर को हमे जीया है। हमे आपके प्यार और गुड विशेज की जरूरत है। लव यामी और आदित्य।” इस पोस्ट के बाद यामी और आदित्य के दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो Yami Gautam ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में कदम रखा और तब से ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बाला’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया। आदित्य की बात करें तो ‘उरी’ के अलावा उन्होंने ‘काबुल एक्सप्रेस’, ‘तेज’ और ‘आक्रोश’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

दूसरी ओर, आदित्य धर ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म के निर्देशन के लिए 2019 में 66वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था।

 

SHARE

Pragati Raj