यामी गौतम ने चंडीगढ़ में खरीदा डुप्लेक्स, जानें कैसा है उनके सपनों का घर(Yami Gautam New House)

1 min


Yami Gautam New House

Yami Gautam New House : यामी गौतम हमेशा से ही चंडीगढ़ में खरीदना चाहती थीं घर

हिमाचल प्रदेश में जन्मीं और चंडीगढ़ में पली बढ़ी अभिनेत्री यामी गौतम का सपना पूरा हो गया है। जी नहीं, जही नहीं…उन्हें कोई नई फिल्म नहीं मिली है। बल्कि हम बात उस सपने की कर रहे हैं जो उनके सपनों के घर से जुड़ा है। नहीं समझे…तो चलिए विस्तार से बताते हैं। दरअसल, बहुत समय से यामी गौतम चंडीगढ़ में घर खरीदने की कोशिश कर रही थीं। और अब ख़बर है कि चंडीगढ़ शहर में यामी ने एक डुप्लेक्स (Yami Gautam New House)खरीद लिया है। जिसमें वो जल्द ही पूरे परिवार से साथ शिफ्ट करने जा रही हैं।

फिलहाल चल रहा है इंटीरियर का काम(Yami Gautam New House in Chandigarh)

उरी- सर्जिकल स्ट्राइक से बेहतरीन एक्ट्रेस की श्रेणी में आने वाली यामी एक हफ्ते के भीतर यामी पूरे परिवार के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। उससे पहले अभी इंटीरियर का काम चल रहा है जो जल्द ही पूरा हो जाएगा। चूंकि यामी को किताबें पढ़ने का शौक है इसलिए यामी ने अपने नए घर(Yami Gautam New House) में पहले ही रीडिंग स्पॉट को चुन लिया है।




2016 में खरीदा था हैरिटेज होम

हालांकि चंडीगढ़ में घर लेना यामी का सपना था(Yami Gautam New House) लेकिन साल 2016 में भी यामी 25 एकड़ का 100 साल पुराना हैरिटेज होम खरीद चुकी हैं। ये घर मंडी से थोड़ी दूर स्थित है। जहां वो हर साल गर्मी में ज़रूर जाती हैं। यहां यामी ओर्गेनिक फार्मिंग भी करती हैं।

गिन्नी वेड्स सन्नी की शूटिंग में हैं बिज़ी

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी इन दिनों गिन्नी वेड्स सन्नी की शूटिंग में बिज़ी हैं। जिसमें वो विक्रांत मैसी के साथ नज़र आएंगी। विक्रांत इससे पहले छपाक में नज़र आए थे। और उनके काम को काफी सराहा गया था। वहीं हाल ही में यामी ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 के नॉमिनेशन में शामिल ना किए जाने पर भी नाराज़गी जताई थी। उन्होंने इंस्टा पर एक ओपन लेटर लिखा था।

‘बाला में मेरे परफॉर्मेंस की अनदेखी कर नॉमिनेट न किए जाने को लेकर आ रहे अनगिनत संदेशों के जवाब में मैं अपना नजरिया पेश करने की मजबूरी महसूस कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो एक अवॉर्ड उपलब्धि और आत्मविश्वास को और मजबूत बनाता है। लेकिन नॉमिनेशन भी अपने आप में आपकी कड़ी मेहनत और टैलेंट के प्रति प्यार और सम्मान की पहचान है। जूरी के तौर पर काफी सीनियर और सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लोग शामिल हैं और मैं उनका सम्मान करते हुए उनके दृष्टिकोण को स्वीकार करती हूं’।

खैर इन सब बातों से आगे बढ़ चुकी यामी अब अपने नए घर(Yami Gautam New House) को सजाने में बिज़ी हैं।

और पढ़ेंः किससे शादी करेंगी यामी गौतम? जानिए क्या है उनका जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये