कोरोनावायरस पर यामी गौतम ने कही ऐसी बात, फैंस कर रहे हैं तारीफ

1 min


कोरोनावायरस पर यामी गौतम

कोरोनावायरस को लेकर यामी गौतम ने लोगों को किया ऐसे किया सचेत

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया और इसके साथ ही जनता के लिए तमाम दिशा निर्देश भी जारी किए। इस काम में सेलेब्स भी लगातार बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और समाज में महामारी से संबंधित जागरूकता फैलाने की ढेरों कोशिशें भी कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का भी नाम जुड़ गया है। कोरोनावायरस पर यामी गौतम ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में यामी गौतम कोविड 19 बचने के लिए उचित सावधानियों के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

यामी गौतम ने शेयर किया वीडियो

कोरोनावायरस पर यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वो लोगों को सचेत करती नजर आ रही हैं। कोरोनावायरस पर यामी गौतम अपने वीडियो में कह रही हैं…

सभी मेरे भाई बहनों से विनयपूर्वक निवेदन है कृपया करके अपने घरों में रहें, स्वच्छ रहें, सामाजिक दूरी रखें और भय मुक्त माहौल बनाकर रखें। यदि आपके घर में कोई पार्सल, कोई वस्तु, कोई चीज आती हैं, फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं। यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर करें और बार बार उससे अपने हाथ साफ करें। यदि आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं, कृपया करके टेस्ट कराने को कहें और दूसरों को भी यही सलाह दें। आइए हम सब मिलकर कोरोनावायरस की इस चुनौती का डटकर सामना करें। धन्यवाद।

कुछ ही घंटों में वायरल हुआ वीडियो

कोरोनावायरस पर यामी गौतम के इस वीडियो को सामने आए अभी कुछ ही  घंटे हुए हैं। लेकिन इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी ये सिलसिला जारी है। यामी गौतम का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ेंट्विंकल खन्ना का वीडियो है मज़ेदार, देखिए लॉकडाउन में कैसे खुद बना रहीं टूटी चप्पल

SHARE

Sangya Singh