सुपर-बिजी यामी गौतम ‘होम-शांति-होम’ मिशन पर बोलती हैं

1 min


आश्चर्यजनक रूप से सुंदर मॉडल-एक्ट्रेस यामी गौतम कई फिल्म परियोजनाओं पर एक साथ काम करने में बेहद व्यस्त हैं। ब्रेक लेते हुए, ग्लैमरस गर्ल यामी चंडीगढ़ अपने ही परिवार के साथ चिल-आउट करने पहुंची। विभिन्न परियोजनाओं पर पूरी तरह से बाजी मारते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री पिछले सात महीनों से एक सेट से दूसरे सेट पर जा रही थी और अब उन्हें अंत अपने घर पहुंचने और मानसिक शांति पाने और आराम करने का समय मिल गया है। एक टाइट शेड्यूल कैलेंडर होने के कारण, यामी ने हाल ही में आगरा में ’दासवी’ के लिए अपने शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया। –चैतन्य पडुकोण

अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के साथ अभिनीत, भूतपूर्व अभिनेत्री यामी, जिन्होंने ऐतिहासिक फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक अंडरकवर खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाई थी, अब वह ‘दासवी’ में एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगी। ‘दासवी’ के बाद, प्रतिभाशाली स्टार ने अपनी अगली थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर दी, जो बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित है जिसका टाइटल ‘ए थर्सडे’ है, जिसमें सह-कलाकार नेहा धूपिया और डिंपल कपाड़िया हैं। जहां वह स्पष्ट रूप से एक प्यारी लेकिन क्रूर स्कूल-टीचर का किरदार निभाती है।  उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, “साल के लिए एक पैक स्लेट होने से, पिछले छह महीनों में यामी का बहुत व्यस्त शेड्यूल था। उन्होंने कई विविध परियोजनाओं की शूटिंग के साथ कब्जा कर लिया है।

अंत में, वर्कहॉलिक एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ घर में “क्वालिटी टाइम” बिताने के लिए अपने घर पहुँचने में कामयाब रही है। वह वास्तव में अपने प्रियजनों के साथ समय का आनंद लेने के लिए उत्साहित है।” इस बीच, ‘विक्की डोनर’ अभिनेत्री के पास हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस सहित अन्य आगामी फिल्में भी हैं जिनमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज और अनिरुद्ध रॉय चैधरी की ‘लापता’ भी शामिल हैं।

अनु- छवि शर्मा

 

SHARE

Mayapuri