Yash Kumar की एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग

1 min


अश्लीलता से दूर कंटेंट पर आधारित पारिवारिक भोजपुरी फिल्मो के जाने जाने वाले लोकप्रिय अभिनेता Yash Kumar के लिए 2021 की शुरुआत बहुत अच्छी रही है। इस वर्ष उनकी एक से बढ़ कर एक कथा प्रधान फिल्मांे की एक तरफ शूटिंग चल रही है,तो दूसरी तरफ कुछ फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हो चुके है अथवा वह बेहतरीन कंटेंट वाली नई फिल्में अनुबंधित कर रहे हैं। शान्तिस्वरुप त्रिपाठी
इसी क्रम में Yash Kumar के खाते में दो नई  फिल्में  आ गयीं हैं।
यश की यह दो फिल्में हैं – ‘घरवाली बाहरवाली 2‘ और ‘कहानी‘, जिनकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद स्थित बेल्थरा रोड में शुरू हो चुकी है। दोनों फिल्मों के निर्माता – निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जो फिल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं। उनका दावा है कि दोनों फिल्में अलग जॉनर की होगी और दोनों एक से बढ़कर एक होने वाली है। चाहे बात कहानी हो,संगीत हो, स्क्रीनप्ले या मेकिंग की हो, इसका निर्माण वृहद पैमाने पर शुरू हो चुका है।
Yash Kumar भी  ‘घरवाली बाहरवाली 2‘ और ‘ कहानी‘ फिल्मों को अपने लिए खास बताते हैं और कहते हैं -‘‘इन फिल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी है। मैं खुशनसीब हूं कि भोजपुरी में मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिल रहा है,जो मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा की सार्थकता को भी कायम रखता है। मेरी फिल्में हमेशा भोजपुरी सिनेमा का एक अलग एंगल दिखाती है। तभी हर वर्ग के लोगों को मेरी फिल्में पसन्द आती हैं। ये नई फिल्म भी लोगों को पसंद आए,यही कामना मेरी है।
ज्ञातब्य है कि Yash Kumar की नई फिल्में  ‘घरवाली बाहरवाली 2‘ और ‘ कहानी‘ में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो इन फिल्मों को और भी खास बनाते हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ स्मृति सिन्हा, रक्षा गुप्ता, शिविका दीवान, अनारा गुप्ता जैसी अनुभवी और युवा प्रतिभाओं का संगम देखने को मिलेगा, जिसे अजय श्रीवास्तव फिल्म की डिमांड बताते हैं।
SHARE

Mayapuri