‘ये है मोहब्बतें’ की टीम ने 1500 से ज्यादा एपिसोड पूरे होने पर मनाया जश्न

1 min


स्टारप्लस अपने सबसे मशहूर शो ये है मोहब्बतें के 1500 से अधिक एपिसोड्स के पूरे होने की कामयाबी का जश्न मना रहा है। यह शो टेलीविजन के नये जमाने के दर्शकों के लिये सबसे लंबे समय से प्रसारित होने वाली एक टेलीविजन सीरीज है। इस शो में रमन और इशिता की अनूठी जोड़ी की कहानी दिखाई गई है, जो किसी भी मुश्किल में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। इस शो ने इस सीजन में 1500 से अधिक एपिसोड्स का सफर पूरा कर सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल की है। यह एक डेली सोप है और इसके किरदार देश भर में बड़ी संख्या में दर्शकों के दिलों-दिमाग में रचे बसे हुये हैं। इस शो के कलाकारों ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया। इनमें दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अनीता हसनंदानी, रूहानिका धवन, अदिति भाटिया और अन्य जैसे कलाकारों से लेकर शो की निर्माता एकता कपूर तक शामिल थीं।

इस शो की कामयाबी का जश्न मनाते हुये शो के कलाकारों जैसे कि दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अदिति भाटिया, अनीता हंसनंनदानी और क्रू के प्रमुख सदस्यों को सेट और शो पर मनोरंजन का डेली डोज देने में उनके विशेष योगदान के लिये पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर शो के कलाकारों एवं क्रू के सदस्यों के लिये कई खास श्रेणियां निर्मित की गईं थीं। इनमें शो में सबसे महत्वपूर्ण होने के लिये दिव्यांका को ‘धड़क अवार्ड‘, करण पटेल को उनकी रहस्यमयी योग्यता के लिये ऑल राउंडर ‘मैं हूं ना‘ अवार्ड, नन्हीं रूहानिका को ‘दादी अम्मा‘ अवार्ड और अनीता हंसनंदानी को उनकी बेमिसाल खूबसूरती के लिये ‘इटर्नल ब्यूटी‘ अवार्ड दिया गया।

इस पार्टी के मौके पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शो के कलाकारों और तकनीशियनों को संबोधित किया और उनके जोश एवं उल्लेखनीय सहयोग के लिये उनकी तारीफ भी की। इस पार्टी का समापन आगे के सफर के लिये शुभकामनाओं के साथ हुआ।

इस शो की कहानी में दर्शक आगे प्यार और नफरत की बेहद दिलचस्प कहानी देखेंगे। आलिया के लिये इशिता और रमन नई शुरूआत करने जा रहे हैं और इसी के साथ उन्हें अपनी खुद की जिंदगी में सबसे बड़े टर्निंग प्वाइंट का सामना करना पड़ेगा।

Anita Hassanandani
Anita Hassanandani
Avantika Hundal
Avantika Hundal
Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi
Ekta Kapoor
Ekta Kapoor
Karan Patel
Karan Patel
Krishna Mukherjee
Krishna Mukherjee
Neena Kulkarni
Neena Kulkarni
Ruhanika Dhawan
Ruhanika Dhawan
Ruhanika Dhawan
Ruhanika Dhawan
Usha Rana Usha Rana Usha Rana Usha Rana Usha Rana Usha Rana Usha Rana Usha Rana
Usha Rana
Vidisha Srivastava
Vidisha Srivastava
Aditi Bhatia
Aditi Bhatia
Anita Hassanandani
Anita Hassanandani

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri