सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन लेकर आ रहा है ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और ‘एक दूजे के वास्ते’ के निर्माता, प्रसिद्ध लेखक और निर्माता, बिंदू मूविंग इमेजेस के दिलीप झा, एक ताजा और असाधारण आधुनिक दिनों की प्रेम कहानी ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ प्रस्तुत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दर्शकों को असली उच्च मध्य—वर्ग की लाइफस्टाइल और संस्कृति दिखाने एवं उन्हें बेहतरीन व्यूइंग अनुभव प्रस्तुत करने के लिए ​आधुनिक दिल्ली की पृष्ठभूमि पर सेट किए गए, इस शो के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग दिल्ली और नोएडा में और उसके आसपास के असली मेंशंस और प्रसिद्ध जगहों पर की गई है।

इस शो में सिद्धांत सिन्हा की भूमिका निभाने के लिए नमित खन्ना को नायक के रूप में चुना गया है। मॉडलिंग की दुनिया में वह एक जाना—पहचाना नाम हैं और उन्होंने सब्यसाची व अन्य जैसे प्रसिद्ध ब्रांड्स के साथ काम किया है और वेब सीरीज में उनकी भूमिका को भी बहुत प्रशंसा मिली है। देबुतांत पलक जैन नायिका अनुष्का रेड्डी की भूमिका निभाएंगी। इसकी स्टार—कास्ट में उद्योग के कई प्रसिद्ध नाम शामिल हैं, जैसे कि मनीष चौधरी, अल्का अमीन, अनुराग अरोड़ा और अन्य, जो इस शो का एकीकृत हिस्सा हैं।

यह कहानी एक उदीयमान वकील की कथा बताती है जो लगातार सफलता की खोज में है। भले ही वह सफल है, लेकिन सफलता की नई ऊंचाईयों पर पहुंचने का उसका जोश कभी खत्म नहीं होता है। यह कहानी दर्शकों को ​बांधे रखेगी, उनमें हलचल पैदा करेगी और उन्हें यह सोचने और सवाल करने पर मजबूर करेगी कि आधुनिक दुनिया के कपल्स के लिए चीजों की सारी योजना में प्यार का क्या महत्व है। अगर आपका प्रिय आपके पक्ष में नहीं है, तो भौतिक उपलब्धियां और सफलता के कोई मायने नहीं है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये