‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के एक्टर मोहसिन खान ने अपने करेंट ट्रैक पर पेश की अपनी राय

1 min


स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को हमेशा से ही अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिलता रहा है। इस शो की प्रमुख जोड़ी शिवांगी जोशी (नायरा) और मोहसिन खान (कार्तिक) की केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब सराहा। ऐसे में लॉकडाउन के बाद इस शो में नया ट्रैक शामिल किया गया है, जिसपर इस मोहसिन खान ने अपनी कुछ टिप्पणियां की हैं।

मोहसिन कहते हैं, “शो में चल रहा डबल रोल का ट्रैक रूढ़िवादी सोच की बेड़ियों को तोड़ देगा जो लोग उनके कपड़ों को लेकर परिभाषित करते हैं। नायरा और टीना दोनों ही दिल की बहुत अच्छी हैं, लेकिन उनके अवतार उन्हें अच्छा या बुरा नहीं बनाते हैं। ” मोहसिन (कार्तिक के रूप में) नायरा और टीना दोनों को चाहते हैं, लेकिन निजी तौर पर मोहसिन को नायरा का किरदार टीना के किरदार से ज्यादा पसंद है। ”

आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के इस करेंट ट्रैक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो के अलग- अलग ट्रैक के जरिए मेकर्स पिछले 10 साल से दर्शकों को एक सामाजिक मैसेज देते आए हैं। शायद यही वजह है कि यह शो दर्शकों के दिल के सबसे करीब है। वहीं एक्टर मोहसिन खान ने भी इस बात पर अपनी मोहन लगा दी है।

ऐसे में इस शो में शिवांगी जोशी की ज़बरदस्त डबल रोल की एक्टिंग से दर्शक नायरा और टीना की जोड़ी के फैन्स न हों यह भला कैसे हो सकता है।

नायरा और टीना की चुलबुली शरारतों को देखने के लिए बने रहिए सोमवार से शनिवार, रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये