Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi ने वीडियो के जरिए शो से एग्जिट होने की खबर को किया कन्फर्म

1 min


Shivangi Joshi
Caption: BizAsia

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों सुर्खियों में चल रहा है. शो में नायरा और कार्तिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता Shivangi Joshi और मोहसिन खान भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और चहेते जोड़ों में से एक रहे हैं. हालांकि, नायरा की मौत के बाद उनके अलग होने की खबरें और शिवांगी के बाहर निकलने से प्रशंसकों का दिल टूट गया. शिवांगी के शो से बाहर होने को लेकर अस्पष्टता थी, लेकिन अब अभिनेत्री ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह स्टार प्लस के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा नहीं होंगी. चैनल ने शुक्रवार को एक नया वीडियो जारी किया जिसमें शिवांगी जोशी को नायरा के रूप में उनकी सुखद यादों को याद करते हुए देखा जा सकता है और घोषणा की कि वह शो को छोड़ रही है लेकिन अपने प्रशंसकों के दिलों को नहीं.

Shivangi Joshi ने वीडियो के जरिए शो से एग्जिट होने की खबर को किया कन्फर्म

इस प्रोमो वीडियो में Shivangi Joshi को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “नायरा के किरदार को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ना मेरे लिए बहुत मुश्किल होगा, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, ‘कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं. नायरा की भूमिका निभाने के ये साढ़े चार साल बीत गए. पता ही नहीं चला कि कब नायरा, शिवांगी बन गई और शिवांगी, नायरा. हम एक साथ बड़े हुए, आगे बढ़े, एक साथ रहे. नायरा के साथ, मुझे कई अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिला. एक बेटी, एक बहू. एक माँ. लेकिन आप जानते हैं कि मेरे लिए कौन सा किरदार सबसे खूबसूरत था. एक पत्नी का…कार्तिक और मैं, एक साथ कायरा बन गए और हमें अपने प्रशंसकों से काइरा के रूप में इतनी खुशी मिली. लेकिन जैसा कि कहा जाता है, चेंज इज अ ओनली कांस्टेंट. केवल स्थिर. अब इस किरदार को अलविदा कहने का समय आ गया है.”

हाल ही में, चट्टान से गिरकर नायरा की मौत और उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे कार्तिक को ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है. कायरा के अलग होने पर फैंस रोते हुए बाल्टियां बजा रहे हैं और निर्माताओं से उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये