सेक्‍स नहीं गुदगुदाएगी ‘यह सुहागरात इम्पॉसिबल’

1 min


सुहागरात…, हां यही सुहागरात, सुन कर एक खुशनुमां माहौल में खो गए ना। सुहागरात… वह पल जब दो जिस्म एक जान, पति पत्‍नी के रूप में, एक सुखद मिलन का समय। इस समय सपने नहीं बल्कि हकीकत में खो जाते हैं। लेकिन, रूकिए, ठहरिए ये क्‍या सुहागरात में दो जिस्‍म एक जान होने से पहले ये क्‍या… अचानक पति-पत्नी के बीच चल रही प्‍यार भरी बातें, एक दूसरे में खो जाने के वादों का क्‍या हुआ। जो सुहागरात होने वाली थी, वो अचानक इम्‍पोसिबल कैसे हो गई। उस रात ऐसा क्या हुआ कि सुहागरात मनाना नामुमकिन हो गया। मतलब ये है कि फिल्म ‘सुहागरात इम्पॉसिबल’ फूलों भरी बिस्तर से शुरू होती है और फिर कई पड़ावों से गुजरती है। फिल्म के निर्देशक अभिनव ठाकुर कहते हैं कि सुहागरात का मतलब ये नहीं है कि फिल्म का कंटेन्ट बोल्ड है या इसमें सेक्‍स है। यह कॉमेडी ड्रामा है, जिसे हर परिवार को देखना चाहिए। खासतौर पर उन लड़के-लड़कियों को, जो बिना सोचे-समझे जल्दबाज़ी में शादी का फैसला कर लेते हैं। फिल्म यह मैसेज देती है कि शादी जीवनभर का रिश्ता है, कोई गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं।

पीस्विंग प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता हैं जयेश पटेल और नरेन्द्र पटेल। इससे पहले पहले दो शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। बतौर निर्माता उनकी यह पहली हिंदी फिल्म है।  निर्देशक अभिनव ठाकुर भी 25 शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। उन्हें प्रेसीडेंट एप्रीसिएशन अवॉर्ड भी मिल चुका है। सुहागरात इम्‍पोसिबल बनाने से पहले  अभिनव एक हिंदी फिल्म ‘जुनको’ का निर्देशन कर चुके हैं।  जो डिजिटल पर आ चुकी है।

स्टारकास्ट की बात करें, तो ‘सुहागरात इम्पोसिबल’ में प्रताप सौरभ सिंह, प्रितिका चौहान, प्रदीप शर्मा और आलोकनाथ पाठक की अहम भूमिका है। प्रताप सौरभ सिंह सत्यप्रकाश के रूप में देविका का कैरेक्टर प्ले कर रही प्रितिका चौहान के साथ सुहागरात मनाने के लिए तैयार हैं लेकिन अचानक फिल्म में टर्निंग प्वाइंट आता है और उसके बाद फिल्म कॉमेडी ट्रैक पर चलते हुए शादीशुदा और शादी करने के इच्छुक युवाओं को एक खास मैसेज दे जाती है। बता दें की इस का ट्रेलर 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगा वही फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये