‘ये वादा रहा‘ ने पूरे किए 100 एपिसोड

1 min


Yeh Vaada Raha Completes 100 Episodes

ज़ी टीवी का प्राइम टाइम ड्रामा ‘ये वादा रहा‘ दो ऐसे लोगों के अनूठे रिश्ते की कहानी है जो आपस में एक वादे से बंधे हैं। यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और अब हाल ही में इस शो ने अपने 100 एपिसोड्स सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर सभी कलाकारों ने मिलकर सेट पर केक काटकर जश्न मनाया। इसके लिए सेट को खूब अच्छी तरह सजाया गया, अनेक मनोरंजक कार्यक्रम हुए और स्वादिष्ट पकवान भी परोसे गए।

Yeh Vaada Raha Completes 100 Episodes
Yeh Vaada Raha Completes 100 Episodes

शो में मुख्य नायक कार्तिक की भूमिका निभा रहे अंकुश अरोड़ा ने गिटार बजाकर लोगों का मनोरंजन किया और कुछ गाने भी सुनाए जिनमें उनके शो का टाइटल ट्रैक ये वादा रहा समेत आशिकी 2 का क्यूंकि तुम ही हो और दिल संभल जा जरा जैसे गाने शामिल थे। ताई की भूमिका निभा रहीं रिंकू करमरकर ने भी फिल्म ये जवानी है दीवानी के घाघरा गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी। इसके बाद पूरी टीम ने मिलकर जोरदार अंताक्षरी भी खेली।

अपना उत्साह बांटते हुए अंकुश कहते हैं, ‘‘इस शो में मेरा अब तक का सफर शानदार रहा। मुझे दर्शकों और शो के बाकी कलाकारों और सभी सदस्यों का काफी प्यार मिला। मुझे इस शो की शूटिंग के लिए आना भी बहुत पसंद है क्योंकि यह अपने परिवार के साथ काम करने जैसा है। मुझे रिंकू जी जैसे इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। मैं हर दिन कुछ न कुछ नया सीखता हूं और मैं शो के निर्माताओं और इस चैनल का आभारी हूं। उम्मीद है दर्शक मुझ पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।‘‘

Yeh Vaada Raha Completes 100 Episodes
Yeh Vaada Raha Completes 100 Episodes

एक्टर रिंकू करमरकर ने बताया, ‘‘सेट पर सभी लोग खूब मेहनत करते हैं और इसलिए हमारी यह उपलब्धि बेहद खास हो जाती है। इतने वर्षों तक काम करने के बावजूद मुझे नहीं लगता कि मैं सबकुछ जानती हूं। ताई के किरदार ने मुझे एक एक्टर के तौर पर काफी चुनौती दी है। हमने इस किरदार के कई चेहरे प्रस्तुत किए। इस शो की सफलता का श्रेय मैं निर्माताओं को देना चाहूंगी। सभी लोग स्क्रीन पर और स्क्रीन से इतर भी शानदार हैं। उम्मीद करती हूं हम जल्द ही 500 एपिसोड्स भी पूरे लेंगे।‘‘

इस शो के वर्तमान ट्रैक में ताई के द्वारा अनेक मुश्किलें खड़ी करने के बावजूद कार्तिक और सुर्वी अंततः वैवाहिक सुख का आनंद लेते हैं।
देखते रहिए ‘ये वादा रहा‘ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.00 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये