मुस्कान शो के शरद मल्होत्रा दर्शकों को दिखेंगे एक नए अवतार में

1 min


स्टार भारत पर प्रसारित शो ‘मुस्कान’ के कलाकार शरद मल्होत्रा (रौनक) अपने दर्शकों को एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए मेकअप आर्टिस्ट ने चार घंटे मेहनत की है। अपने इसअवतार को लेकर शरद काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं इस अवतार में शरद एक डांस सीक्वेंस भी शूट करने वाले हैं, इसके लिए उन्होंने डांस भी सीखा है।

आपको बता दें कि रौनक (शरद ) ने यह अवतार अपनी माँ(गायत्री) के कहने पर यह अवतार लिया है, जो वह अपने घर आए विदेशी मेहमानो के समक्ष पेश करवाना चाहती हैं। जो हमारी भारतीयसंस्कृति को दर्शाएगा। शरद का यह नया अवतार उनके फेवरेट कैरेक्टर में से एक है, जिसे वह हमेशा से करना चाहते थे। शरद ने अपने भारीभरकम कॉस्ट्यूम के साथ पूरा दिन शूट ही नहीं किया बल्किडांस भी किया है। ऐसे में दर्शकों को उनका यह नया लुक पसंद न आए यह भला कैसे हो सकता है।

 शरद मल्होत्रा ने अपने नए अवतार के बारे में बताते हुए कहा कि मैं मुस्कान सीरियल द्वारा दिए गए इस नए अवतार से बहुत खुश हूँ। मैं हमेशा से भगवान कृष्ण का किरदार निभाना चाहता था। मुझेउम्मीद हैं की मेरा यह नया लुक मेरे दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। मैं चाहता हूँ कि दर्शकों को मेरी यह कृष्णलीला मोहित कर दे।

 देखते रहिए ‘मुस्कान’ शो हर सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri