रब्बी गुरू जी के दावे से येशु के असहमत होने के कारण मची हलचल

1 min


एण्डटीवी के शो येशु के आगामी एपिसोड्स में, दर्शक रब्बी गुरूजी और येशु (विवान शाह) के बीच अशांति का माहौल देखेंगे।

जोसफ (आर्य धर्मचंद कुमार) और मेरी (सोनाली निकम) के नए स्थान पर बसने के बाद, येशु गांव के बच्चों के साथ घुलने-मिलने लगता है और नए दोस्त बनाता है।

रब्बी गुरूजी इतना ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं कि येशु के खिलाफ साजिश करने की इच्छा जताते हैं

Yeshu family

बाद में, वह अपने पूरे परिवार के साथ रब्बी गुरूजी की सभा में शामिल होता है, जहां वह भक्तों को भगवान के साथ जोड़ने के उनके दावे पर अपनी असहमति जताता है।

वही दूसरी तरफ, येशु का सभा में इस तरह बर्ताव करना मारिया (पूजा दीक्षित) को अच्छा नहीं लगता है। वह मेरी से अपने मन निराशा व्यक्त करती है और उससे येशु के बर्ताव में हस्तक्षेप करने और उसमें सुधार करने की दरख्वास्त करती हैं।

इस बीच, परिवार को दोबारा रब्बी गुरूजी के द्वारा आमंत्रित किया जाता है, और मासूम येशु लोगों द्वारा भगवान के नाम का दुरूपयोग करने के बारे में सवाल पूछकर उसे और अधिक क्रोधित कर देता है।

दुखी मारिया घर छोड़कर जाना चाहती है जिससे जोसफ और मेरी दोनों बहुत परेशान हो जाते हैं। हालांकि इसी बीच येशु ये बताता है कि उसका जन्मदिन है और वह अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेना चाहता है।

Yeshu

इस एपिसोड के बारे में बताते हुए जोसफ (आर्य धर्मचंद कुमार) ने कहा, जहाँ येशु के परिवार को ये लग रहा है कि अब वह खतरे से सुरक्षित है, तभी वह रब्बी गुरूजी से मिलते हैं जो लोगों को उनकी गलत चीजों पर विश्वास करने के लिए मनाते है।

मासूम सा येशु उनके इस काम पर कई सवाल करता है जिससे रब्बी गुरूजी इतना ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं कि वह उसके खिलाफ एक कुटिल साजिश को अंजाम देने की इच्छा जताते हैं।

ये पूरी स्थिति शैतान (अंकित अरोड़ा)देख लेता है और गुरूजी के बुरे साइड को देखकर बहुत ज्यादा खुश होता है। उनकी योजना क्या है और क्या शैतान इस योजना को और येशु के पतन को अंजाम देने में उनकी मदद करेगा?

यह कुछ ऐसा है जिसे देखने के लिए दर्शकों को हमारे साथ जुड़े रहना होगा।

और ज्यादा जानने के लिये देखते रहिये श्येशुश्, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8ः00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये