खूबसूरती की मिसाल मुमताज को आज पहचानना हुआ मुश्किल देखें उनकी लेटेस्ट तस्वीर

1 min


अपनी खूबसूरती और मासूमियत से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वाली अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज को आप जानते ही होंगे। लेकिन हम आपसे शर्त लगा सकते है की अब अगर आप उन्हें देखेंगे तो पहचान नही पाएंगे। जी हां ऐसा हम आपको इसलिए कह रहे है की हाल ही में जो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसमें उनको पहचान हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है। इस तस्वीर में वह बहुत ही बूढी और बिल्कुल ही बदली नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ग्रे कलर का कोट पहना है। मुमताज ने राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और धर्मेंद्र जैसे बड़े सितारों के साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।

बता दें की 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी के बाद वह लंदन चली गई थी और फिर वहीं रहने लगी। वह लंदन में एक बहुत अच्छी जी रही हैं उनके पति को बिजनेस के सिलसिले में इधर-उधर जाना पड़ता हैं। मयूर एक बहुत ही अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि मयूर मुमताज के फैन थे, मुंबई में दोनों की मुलाकात हुई और यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे जिसके बाद इन्होंने शादी कर ली थी। जानकारी के मुताबिक ये फोटो भी लंदन की है।

मुमताज ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी जिसमें दो रास्ते, चोर मचाए शोर और बंधन जैसी कई फिल्में थी। उन्हें पर्दे पर आखिरी बार वर्ष 1990 में आई मूवी ‘आंधियां’ में देखा गया था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये