वेब सीरीज के साथ यूडली फिल्म्स का डिजिटल क्षेत्र में प्रवेश

1 min


Yoodli-films

भारतीय दर्शकों के बीच हर दिन बढ़ती विभिन्न किस्म की कंटेंट की मांग और ऐसे कंटेंट की पेशकश करने वाले प्लेटफार्मों की विविधता ने कंटेंट रचनाकारों को प्रयोग की एक विस्तृत गुंजाइश प्रदान की हैं. यूडली फिल्म्स, जिसने हाल के दिनों में कुछ सबसे ज्यादा विचारोत्तेजक फिल्में बनाई हैं और जिन्हें आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा है, ने अब वेब स्पेस में अपने विस्तार की घोषणा की है. विभिन्न शैलियों में गुणवत्तापूर्ण कंटेंट के साथ यूडली फिल्म्स का विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए वेब सिरीज का एक बड़ा गुलदस्ता बनाने जा रहा है. ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए विशेष रूप से गठित टीम को वेब के लिए अद्वितीय और रोचक कहानियां बनाने की जिम्मेदारी दी गई है. 

सिद्धार्थ आनंद कुमार, वीपी फिल्म्स और टीवी और यूडली फिल्म्स के निर्माता ने कहा, “हम फिल्में बनाना जारी रखेंगे लेकिन हम सोचते हैं कि वेब सिरीज के माध्यम से कहानियों को बताने का ये समय सही है. वेब सिरीज हमें यह बताने का अवसर देती है कि हम एक दिलचस्प कथा को लोगों तक ले जा सके और जहां फीचर फिल्म की आवश्यक समय सीमा की बन्दिश न हो. यह लेखकों को ऐसे चरित्र बनाने की अनुमति देता है, जो एपिसोड दर एपिसोड विकसित होते है और जिसके लिए कोई जल्दबाजी नहीं होती है. इससे वे चरित्र वास्तविक और विश्वसनीय बनते हैं. हम उन कहानियों को बताना चाहते हैं, जो विशिष्ट भावना प्रदर्शित करती हैं. ऐसी कहानियां बताना चाहते है जो ट्रैक से हटकर हैं और आपको हमारे विकसित होते समाज को ले कर विभिन्न दृष्टिकोण प्रदान करते हैं. ओटीटी स्ट्रीमिंग सेवाओं पर वेब-सीरीज़ प्रारूप की स्वतंत्रता हमारे लेखकों को इस बात के लिए पर्याप्त रूप से लुभा रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यूडली फिल्म्स के बैनर के तहत रिलीज सभी फिल्मों को सभी जगहों से काफी सराहना मिली है. इसने दर्शकों, पहुंच, शैलियों और भाषाओं के संदर्भ में नए रास्ते खोले हैं. हमें उम्मीद है कि हमारी वेब सिरीज मिलेनियल दर्शकों को काफी पसन्द आएगी.”

यूडली फिल्म्स की अंतिम फीचर फिल्म नेटफ्लिक्स ओरिजिनल पर ”म्यूजिक टीचर” थी, जिसे अपने शानदार लव स्टोरी और शानदार अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली. प्रोडक्शन हाउस की हालिया फिल्मों में से छह को नेटफ्लिक्स पर जगह मिली है. उनमें से दो ओरिजनल के रूप में है. ये एक नए प्रोडक्शन हाउस के लिए दुर्लभ उपलब्धि है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये