ज़ी टीवी के गणेश उत्सव में आप मिस नहीं कर सकते वृषिका मेहता का रापचिक लावणी एक्ट!

1 min


पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी अपनी बेहतरीन कहानियों, प्यारे-से किरदारों और लीक से हटकर फिक्शन शोज़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। महामारी के दौरान भी इस चैनल ने अपने दर्शकों को ऐसे कार्यक्रम दिखाए, जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया और उनमें दिलचस्पी जगाए रखी। जहां इस समय त्यौहारों की धूम है और देश में अब भी कुछ प्रतिबंध जारी हैं, वहीं ज़ी टीवी आपको सरप्राइज़ देने जा रहा है! यह चैनल आपको अपने घरों के आरामदायक माहौल में ही गणेश चतुर्थी के लुक, फील और फ्लेवर का एहसास कराएगा, जहां एक स्पेशल एपिसोड ‘गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी‘ के जरिए त्यौहारों का जश्न होगा और दिलचस्प चर्चाएं होंगी। इसमें हमारे टॉप टेली स्टार्स आप सभी के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मनाएंगे। इस स्पेशल एपिसोड का प्रसारण 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगा, जो सभी को रोमांच से भर देगा।

ज़ी टीवी के दर्शक न सिर्फ भगवान गणेश का भव्य उत्सव देखेंगे, बल्कि ज़ी कुटुंब से अपनी पसंदीदा जोड़ियों के कुछ बेहद दिलकश एक्ट्स का मजा भी लेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं! पॉपुलर एक्ट्रेस वृषिका मेहता इस गणेश उत्सव को यादगार बना देंगी, जहां वो कुछ ट्रेंडिंग गानों पर एक जोरदार लावणी एक्ट प्रस्तुत करेंगी। अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर वृषिका मेहता ने गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी की शूटिंग के दौरान पानी पानी, ज़ालिमा, कोका कोला, दीदार दे और नदियों पार जैसे गानों पर जबर्दस्त डांस किया। ना सिर्फ उनका शानदार एक्ट बल्कि उनका मोहक अवतार भी इस परफॉर्मेंस को एक अलग लेवल पर ले गया। उन्होंने गोल्डन रंग की झिलमिलाती नौवारी साड़ी और ज्वेलरी में सजकर इस परफॉर्मेंस में चार चांद लगा दिए।

अपने एक्ट के बारे में बात करते हुए वृषिका मेहता ने बताया, ‘‘गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी के लिए मेरी परफॉर्मेंस रापचिक लावणी एक्ट की तरह थी, क्योंकि भले ही ये गाने नए थे, लेकिन हमने इसमें फास्ट लावणी डांस बीट्स भी जोड़ दी थी। अलग-अलग गानों पर परफॉर्म करना पहले ही चुनौती भरा था और ऊपर से इसे और तेज कर दिया गया। इनमें लावणी और घुंगरू बीट्स जोड़ना और एक के बाद एक गाने पर परफॉर्म करना, मेरे लिए और ज्यादा चैलेंजिंग था। मैंने इस परफॉर्मेंस के लिए लगातार चार दिनों तक रिहर्सल की और ईमानदारी से बताऊं तो यह किसी रिहर्सल की तुलना में सबसे ज्यादा दिनों का समय था। फिर भी मुझे लगता है कि वो काफी नहीं था! इन गानों की एनर्जी से तालमेल बैठाना थोड़ा मुश्किल था, खासतौर से हैवी गोल्डन साड़ी और ज्वेलरी पहनकर! लेकिन मैं इस परफॉर्मेंस से बेहद खुश हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि यह दर्शकों को भी बहुत पसंद आएगी।‘‘

जहां वृषिका अपने लावणी एक्ट से मंच पर आग लगा देंगी, वहीं आप भी थोड़ा इंतजार कीजिए और गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी के दौरान अपने फेवरेट टेली स्टार्स के बेमिसाल एक्ट्स का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए।

बप्पा के इस सबसे बड़े महोत्सव का मजा लेने के लिए जरूर देखिए गणेश उत्सव विथ ज़ी टीवी पर, 19 सितंबर 2021 को दोपहर 12 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri