यूट्यूब पर पहला टेलेन्ट शो ‘शाइनिंग स्टार ऑफ इंडिया’

1 min


अभी तक दर्शक विभिन्न टीवी चैनलों पर डांस, एक्टिंग और सिंगिंग रियलिटी शोज देखते रहे हैं। लेकिन अब लेखक, निर्देशक तथा एड मेकर रवि भाटिया यूट्यूब पर एक ऐसा टेलेन्ट शो लेकर आये हैं जिसमें एक नहीं बल्कि चार विधायें मौजूद हैं जैसे मॉडलिंग, डांस, सिंगिंग तथा एक्टिंग। इस शो के जरिये बारह से लेकर पेंतीस साल तक के प्रतियोगी भाग ले सकते हैं। इस टेलेन्ट हंट के लिये दिल्ली, एन सी आर, लखनऊ, पटना, धनबाद, सूरत, बड़ोदरा अहमदाबाद आदि शहरों में ऑडिशन जारी है।

Ayesha Irfan chauhan with Parents

शो की पहली प्रत्योगी सांगली जिले के आस्टा के तेरह वर्षीय आयशा इरफान चौहान नामक बाल आर्टिस्ट रही, जो के बी पी इंगलिश मीडियम स्कूल आस्टा की आठवी क्लास की छात्रा है। जिसके डांस और एक्टिंग के वीडियो के शो में वायरल होते ही महज एक रात में पांच हजार व्यूज मिले। इससे पता चलता है कि आने वाले वक्त में ये शो कितना पॉपुलर होने वाला है।

Shyam Sharma, Ayesha Irfan chauhan

रवि भाटिया ऐसे निर्देशक हैं जो सबसे पहले इस प्रकार टेलेन्ट हंट एटीएन चैनल पर लेकर आये थे। उनके अनुसार आज कल चैनल्स पर होने वाले रियलिटी शोज के लिये हर स्टेट में ऑडिशन के लिये हजारों प्रतियोगी जमा हो जाते हैं उनमें कितने ही प्रतिभाशाली होते हुये भी हिस्सा लेने से वंचित रह जाते हैं।

दरअसल उन रियलिटी शोज के बड़े-बड़े जज अपने प्रतियोगियों को आगे लेकर आते हैं। लेकिन यहां ऐसा नहीं है। इस शो का फॉर्मेट यह है कि देश के जितने भी शहरों में इस शो की टीम प्रतियोगियों का वीडियो बनायेगी और उसे बाकायदा कोड के साथ शो में शामिल करेगी। उस वीडियो को लगातार चार महीने तक दर्शकों के व्यूज मिलते रहेगें।

Ravi Bhatia

इस प्रकार अक्टूबर तक इन सारे प्रतियोगियों में से टॉप टैन का चुनाव दर्शक ही करेगें। बाद में उन चुने गये दस प्रतियोगियों को मुबंई बुलाया जायेगा, वे शो के जजों के सामने अपने फन का प्रदर्शन करेगें, लिहाजा बाद में जजेज ही विजेता का चुनाव करेगें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये