युवा यूनाइट्स इंडिया ने नवनीत एजुकेशन लिमिटेड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में इंडिया बुक ऑफ़ यूनिटी में टॉलस्ट बुक का अनावरण किया

1 min


The-Candle-Project

नवनीत एजुकेशन लिमिटेड के युवा ने भारत में टॉलेस्ट बुक द बुक ऑफ़ यूनिटी का अनावरण किया युवा यूनाइट इंडिया पहल के हिस्से के रूप में। चर्चगेट स्थित एचआर एंड केसी कॉलेज जंक्शन में अगले दो दिनों में मुंबई के आसपास के कई प्रमुख स्थानों पर राउंड करने के बाद कल इक्वाडोर स्ट्रीट, बांद्रा में समापन हुआ।

दिन की घटना में चर्चगेट, आज़ाद मैदान और मरीन ड्राइव की व्यस्त सड़कों के माध्यम से यात्रा करने वाली एकता की पुस्तक देखी गई, जिसमें युवाओं ने एकता के बारे में अपने विचार साझा किए। इस दिन एनजीओ, द कैंडल प्रोजेक्ट के बच्चों द्वारा एक खूबसूरत देशभक्ति प्रदर्शन, देशभक्ति गीतों के लिए एक फ्लैश मॉब और यूनिटी।

डे वन यूवा यूनाइट्स इंडिया की शानदार प्रतिक्रिया के बाद, थैडमल शाहनी इंजीनियरिंग कॉलेज के आसपास नेशनल कॉलेज से सटे सड़कों को कवर करते हुए बांद्रा में कार्टर रोड प्रोमेनेड में प्रदर्शन करके इस पर हस्ताक्षर किए।

जैसे ही सूरज चढ़ा, डे थ्री जुहू समुद्र तट पर शुरू हुआ, जो सुबह के शुरुआती पैदल चलने वालों और टहलने वालों के प्रदर्शन का समर्थन किया। “यूवा यूनाइट्स इंडिया” की परिणति इक्वल स्ट्रीट्स पर हुई, जिसमें सैकड़ों लोगों ने एकजुट होकर सबसे ऊंची किताब में एकता के बारे में अपने विचार लिखकर अपनी राय व्यक्त की। यह कार्यक्रम उस गतिविधि के लिए एकदम सही समापन था जहां सड़कें कला, खेल, संवाद और लोगों के एक साथ आने के लिए खुली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये