आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘बेफिक्रे’ के हीरो होंगे रणवीर सिंह

1 min


बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा की आगामी फिल्म बेफिक्रे की चर्चा जोरो शोरों पर है। इस फिल्म से आदित्य बतौर निर्देशक सात साल बाद वापसी करने जा रहे हैं और इस फिल्म में उनके मित्र एवं अभिनेता शाहरूख खान काम नहीं करेंगे, बल्कि पांच साल पहले करियर की शुरूआत करने वाले रणवीर सिंह इस फिल्म में मेन लीड रोल में नजर आएँगे।

बता दें कि फिल्म ‘रामलीला’ में अभिनय कर चुके रणवीर सिंह अपने मेंटर आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे दोज हू डेयर टू लव’ में नजर आएंगे। रणवीर ने ये खुशी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की। रणवीर सिंह ने एक वीडियो के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि किस तरह उन्हें इस फिल्म के लिए चुना गया। रणवीर सिंह ने यशराज फिल्म्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की और उन्होंने इस वीडियो में अपने जज्बातों को शेयर किया। यशराज फिल्म्स की चौथी मंजिल पर यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा का ऑफिस है और वहीं से रणवीर ने अपनी सारी यादें ताजा की।

हालांकि इस फिल्म के लिए लीडिंग एक्ट्रेस का नाम अभी सामने नहीं आया हैं। वैसे सुनने में आया था कि इस फिल्म में रणवीर की हीरोइन अनुष्का शर्मा या फिर वाणी कपूर हो सकती हैं।

खैर ये देखने वाली बात होगी कि आदित्य चोपड़ा इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट किस अभिनेत्री को चुनते है।

SHARE

Mayapuri