निसर्ग तूफान की चपेट में आया सलमान खान का फार्महाऊस, नुकसान की तस्वीरें आई सामने

1 min


Salman Khan ka Farmhouse

पनवेल में सलमान खान का फार्महाऊस निसर्ग तूफान की वजह से हुआ बर्बाद, देखें तस्वीरें

3 जून को महाराष्ट्र और गुजरात के तटीय इलाकों पर निसर्ग तूफान टकराया तो कई इलाकों में तबाही की खूब तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं निसर्ग तूफान की चपेट में सलमान खान का फार्महाऊस भी आया है जिसमें जमकर नुकसान हुआ है।
सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम से तबाही की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट किए हैं।

दो महीने से इसी फार्महाऊस में हैं सलमान

अभिनेता सलमान खान का फार्महाऊस पनवेल में है और जब से लॉकडाऊन हुआ है तभी से वो इसी फार्महाऊस में रह रहे हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नाडीज़, यूलिया वंतूर, उनकी बहन अर्पिता खान अपने परिवार के साथ वहां मौजूद हैं। पहले देखिए कि तूफान ने किस कदर इस फार्महाऊस में तबाही मचाई है।

 

Salman Khan Ka Farmhouse

यूलिया वंतूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई वीडियो

फार्महाऊस में सलमान खान के साथ रह रहीं यूलिया वंतूर ने केवल फोटोज़ ही शेयर नहीं किए हैं बल्कि एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी डाली है। जिसमें झमाझम बारिश भी देखने को मिल रही है। इस वीडियोज़ और इन फोटोज़ में तेज़ हवाएं, भयावह बारिश, टूटकर गिरे हुए पेड़, टूटी दीवार नज़र आ रही है। जो सलमान खान के फार्महाऊस पर हुई तबाही का सबूत दे रहे हैं।

लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं सलमान

एक्टर सलमान खान अपने फार्महाऊस में हैं और वहीं से लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़े हुए हैं। वो लॉकडाऊन के दौरान लोगों की मदद के लिए भी खूब आगे आए। उन्होने डेली वेजेस कर्मचारियों की मदद की और उनके खातों में पैसे डलवाए तो साथ ही उन्होने मुंबई में फूड ट्रक की भी व्यवस्था की। इसके अलावा ईद के लिए हज़ारों परिवारों के लिए उन्होने भोजन की व्यवस्था की।

आने वाले इन प्रोजेक्ट्स से जुड़े हैं सलमान

सलमान खान जल्द ही ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ साथ ‘राधे- द मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नज़र आने वाले हैं। उनकी राधे फिल्म इस ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाऊन के चलते ऐसा नहीं हुआ। बीच में ख़बर भी आई थी कि इस फिल्म को डिजिटली रिलीज़ किया जा सकता है लेकिन इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लिहाज़ा फिल्म सिनेमाघरों के खुलने के बाद ही कब रिलीज़ होगी इसके बारे में आगे ही जानकारी मिल पाएगी।

और पढ़ेंः Happy Birthday Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी स्ट्रगल जर्नी, स्टोरी ऑफ कक्कड़ में दिखाया संघर्ष भरा रहा है बचपन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये