युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, करीब तीन घंटे तक की पूछताछ

1 min


बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी युविका चौधरी को बीते सोमवार हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया, जी हां दरअसल इस साल मई में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया था जिसके बाद वह बुरी तरह से ट्रोल की गई थी। अपलोड किए गए वीडियो में उन्हें जातिवादी गाली का इस्तेमाल करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद हिसार के हांसी थाने में पुलिस ने उनसे करीब तीन घंटे तक इस मामले में पूछताछ की।

जिसके बाद उनके वकील अशोक बिश्नोई ने कहा, “मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं थी फ़िलहाल वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं। अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।”

आपको बता दे युविका पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे बाद में पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी।  विवादित वीडियो में वह अपने पति प्रिंस नरूला के साथ थी इस विडियो के एक समय में उन्होंने कहा, ‘मैं भंगी जैसी दिख रही हूं।’

फिर जैसे ही उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया, नेटिज़ेंस ने उन्हें कमेंट्स और मीम्स के साथ ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही इस खबर के तेज़ी से फैलने के चलते उनके खिलाफ हरियाणा पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई थी।

वही जब हमने उस वक्त युविका से इस बारे में बात की थी। तो उन्होंने 25 मई 2021 को अपने इंटरव्यू में कहा था, “मैंने इसका सही अर्थ नहीं जन्नती थी मैंने इस शब्द का इस्तेमाल अनजाने में किया। मैंने इसे यूही मजाक में कहा था और मुझे अपनी गलती का पता लगा तो मैंने तुरंत माफी भी मांगी, लेकिन जब तक मैंने ऐसा किया, तब तक यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा ओर चर्चा का विषय बन गया था। यह मैंने बिलकुल भी जानबूझकर नहीं कहा था, मेरा मतलब किसी को चोट पहुँचाना या दुख देना नहीं था। और वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि मैंने इसे बिलकुल भी गंभीरता से नहीं कहा था। हालाँकि यह मेरे साथ पहली बार है जब मुझे इस तरह से ट्रोल किया गया है। मैं इस तरह की चीजों में भी शामिल नहीं होती हूँ जो गलत मोड़ ले। मैं इन चीजों से दूर रहती हूं, चाहे वह किसी राजनीतिक स्थिति पर कोई प्रतिक्रिया हो या कुछ ओर। मैं अपनी जिंदगी में मस्त रहती हूं और अपना काम करती हूं। मैं हमेशा समाज में हो रही अच्छी चीजों का समर्थन करती आई हूं। वीडियो में भी, मैं केवल खुद को कह रही थी और किसी को नहीं, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि लोग मेरे शब्दों से आहत हुए हैं और इसलिए मैंने माफी भी मांगी। लेकिन कई बार ऐसा हो जता है जब किसी को कुछ समझ नहीं आता और वह कुछ भी कह जाता है मेरा सच में कोई ऐसा इरादा नहीं था। मुझे शांति पसंद है और मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो कभी दूसरों को परेशान करती हो।”

SHARE

Mayapuri